RLD प्रत्‍याशी नरेन्‍द्र सिंह ने कहा, मैं हेमा मालिनी की तरह मेकअप नहीं करता

मथुरा। कृष्‍ण की नगरी से RLD के प्रत्‍याशी कुंवर नरेन्‍द्र सिंह ने आज हेमा मालिनी के मेकअप पर तीखा तंज कसा। कुंवर नरेन्‍द्र सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं हेमा मालिनी की तरह मेकअप नहीं करता।
यूं तो इन लोकसभा चुनावों के दौरान कोई दल तीखी बयानबाजी करने में पीछे नहीं रहना चाहता और जाति-पेशा, शक्ल-ओ-सूरत जैसी तमाम चीजों को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है लेकिन मथुरा की परंपरा इससे अब तक थोड़ी अलग रही है।
आज RLD प्रत्‍याशी कुंवर नरेन्‍द्र सिंह ने उस परंपरा को तोड़ते हुए हेमा मालिनी को सीधे निशाने पर लिया।
नरेंद्र सिंह ने कहा, ‘चेहरे से कौन ज्यादा विश्वास में लगता है? हेमा मालिनी ने मेकअप किया है और मैंने मेकअप नहीं किया है। मुझे जनता की ओर से अच्छा परिणाम मिल रहा है। इसकी वजह यह है कि मैं स्थानीय हूं और लोगों की दिक्कतों का समाधान करने में सक्षम हूं।’
कांग्रेस के मंत्री भी दे चुके हैं विवादित बयान
बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हेमा मालिनी पर विवादित बयान दिया था। सज्जन सिंह वर्मा ने जनवरी 2019 में कहा था, ‘बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उनकी पार्टी में खुरदुरे चेहरे हैं, ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं। एक हेमा मालिनी है, उसको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं, वोट कमाने की कोशिश करते हैं, चिकने चेहरे उनके पास नहीं हैं।’
गौरतलब है कि कृष्‍ण की नगरी मथुरा में दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होगा।
कहने को तो यहां से कांग्रेस के प्रत्‍याशी महेश पाठक भी चुनाव मैदान में हैं किंतु उन्‍हें मुख्‍य मुकाबले से बाहर माना जा रहा है और RLD के कुंवर नरेन्‍द्र सिंह व हेमा मालिनी के बीच सीधी टक्‍कर बताई जा रही है।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »