RLD Aligarh ने मनाया जयन्त चौधरी का जन्मदिन

किसानों और युवाओं की उम्मीद हैं जयन्त, RLD Aligarh के नेताओं ने मनाया जन्मदिन

अलीगढ़ । देश मे किसानों और युवाओं के मुद्दे पर संघर्ष करने वाले राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयन्त चौधरी का 40 वां जन्मदिन RLD Aligarh के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वरुणालय में केक काटकर मनाया । RLD Aligarh के नेताओं ने जयन्त की दीर्घायु की कामना की और किसानो और युवाओं की लड़ाई में सदैव साथ देने का संकल्प लिया ।
रालोद के मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान और महासचिव अनीस चौहान एड. ने कहा कि जयन्त चौधरी किसानों और युवाओं के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि देश को जयन्त चौधरी जैसे ईमानदार और कर्मठ नेताओं की जरूरत है, इस दौर के नेताओं को जयन्त चौधरी जी से प्रेरणा लेनी चाहिए ।
पूर्व मंत्री चौ महेंद्र सिंह और पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी ने कहा कि किसान मसीहा चौ चरण सिंह जी की विरासत को जयन्त जी आगे बढ़ा रहे हैं यूपी का किसान और मजदूर वर्ग उनके साथ है । अलीगढ़ में उनकी लड़ाई को मजबूती से आगे बढ़ाया जाएगा ।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी और रालोद नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान ने कहा कि यूपी और देश के किसानों, गरीबों और युवाओं की उम्मीद जयन्त चौधरी जी हैं, किसान और युवा उनके संघर्ष में साथ है । जियाउर्रहमान ने यह भी कहा कि भाजपा को पश्चिमी यूपी में जयन्त चौधरी जी ने कैराना से रोकने का काम किया है ।
इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, नवाब सिंह छोंकर, चौ महेंद्र सिंह, भगवती प्रसाद, अनीस चौहान, रालोद नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान, अब्दुल्लाह शेरवानी, ओमपाल सूर्यवंशी, फूल सिंह धनगर एडवोकेट, डॉ हरचरण सिंह, रणधीर प्रधान, डॉ ओमवीर सिंह, कुलदीप चौधरी, सुनील रोरिया, गोपाल चौधरी, बीरपाल दिवाकर,  मसरूर अहमद, रिजवान चौहान, मयंक सिंह आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »