आरके एजुकेशन ने अंत्येष्टि स्थल पर दी Pankaj Singh को पुष्पांजलि

मथुरा। आरके एजुकेशन हब के संस्थान ओर से यमुना एक्सप्रेसवे, बाजना स्थित अंत्येष्टि स्थल पर मथुरा के जाबांज शेर शहीद Pankaj  Singh को ग्रुप की ओर से अरुण अग्रवाल ने पुष्प चक्र अर्पित किया।

बीते दिवस गुरुवार को केडी मेडिकल, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर में विमान दुघर्टना में Pankaj Singh  के शहीद होने पर
एक शोक सभा का आयोजन हुआ। इसमें शहीद पंकज सिंह को श्रद्वांजलि अर्पित की गई। दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की कि उनकी आत्मा को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें। साथ दुखी परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

श्रद्धांजलि सभा के बाद मौजूद सैंकडों की संख्या में स्टाफ और मरीजों के परिजनों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाकर दुख व्यक्त किया। शोक सभा में आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि मथुरा जनपद वीर सपूतांे की धरती पूर्व से ही है। मथुरा की माटी ने सैंकडों-हजारों वीरों को पैदा किया है। ऐसे ही एक वीर सपूत पंकज सिंह ने एक बार फिर से जनपद का नाम रोशन देश भर में किया है। उनको सच्ची श्रंद्वाजलि तभी होगी जब देश आतंकवाद से मुक्त हो जाएगा।

आरके एजुकेशन हब के वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने कहा कि शहीदों को सच्ची श्रंद्वाजलि तभी होगी जब देश से आतंकवाद जड से मुक्ति हो जाएगा। इस के लिए देश के हर नागरिक देश और सेना के साथ कंधा से कंधा मिला कर चलना होगा। इससे सेना का मनोबल उच्च बना रहेगा। केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर की डीन डा. मंजू नवानी, एकेडमिक एंड रिसर्च विंग के निदेशक डा. अशोक कुमार धनविजय ने बताया कि शहीद पंकज सिंह के पिता नौबत सिंह संस्थान में कार्यरत हैं। इससे संस्थान का स्टाफ और हम सभी शहीद पंकज के परिवारीजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। शोक सभा में मौजूद लोगों में केडी हास्पीटल की मेडिकल सुपरिटेनडेंट डा. उषा वत्स, नर्सिंग सुपरिटेनडेंट शशिवाला, केडी हास्पीटल के प्रशासनिक अधिकारी अमित शर्मा, समीर गौतम, मानव संसाधन एवं प्रशासन विभाग के अनमोल रत्न जौहरी, आलोक सक्सेना, दिनेश शर्मा, हिमानी गोयल, धीरज अग्र्रवाल, शालिनी दीक्षित, रेनूवाला, रीता बंसल, माया चैधरी, एकाउंट सेक्शन से लव कुमार अग्रवाल, अंशुमन वर्मा, नवीन शर्मा, प्रशासनिक अधिकारी अभिनव त्यागी, पीआरओ रौतेश कुमार ‘कश्यप‘, आईटी डिपार्टमेंट से सुनील त्यागी, गिरीश, विधिक सलाहकार रंजीत कुमार दास एडवोकेट समेत सैंकडों लोग मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *