होटल में शराब पार्टी करते हुए RJD general secretary समेत छह लोग गिरफ्तार

पटना। बिहार में शराबबंदी को धता बताते हुए सामूहिक शराब पार्टी आयोजित कर शराब पीते हुए RJD general secretary राजू यादव समेत छह लोगों को पटना पुलिस ने बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी लोगों को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाना क्षेत्र की गोरिया टोली के पास एक होटल में राजद के महासचिव राजू यादव अपने पांच साथियों के साथ सामूहिक शराब पार्टी मना रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

सूचना मिलने पर पटना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गोरिया टोली स्थित होटल में धावा बोल दिया। यहां पहुंचने पर पुलिस ने राजद के महासचिव राजू यादव और उनके पांच साथियों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की।

शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी छह लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।

पुलिस ने बताया कि सभी लोगों को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। इनमें कोतवाली थाना क्षेत्र की गोरिया टोली निवासी राजद के महासचिव राजू यादव, संजीत कुमार और सन्नी प्रसाद के साथ रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा मुसहरी निवासी अमरनाथ सिंह, नौबतपुर थाना क्षेत्र के जलपुरा जैतीपुर निवासी अमरनाथ कुमार और कदमकुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर मोहल्ला निवासी दीपक कुमार शामिल हैं। RJD general secretary को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पटना पुलिस होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।
-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »