रितेश देशमुख ला रहे हैं छत्रपति शिवाजी महाराज पर Triology

नई द‍िल्ली। रितेश देशमुख ने शिवाजी को लेकर Triology फ़िल्म छत्रपति शिवाजी बनाने की जानकारी दी और कहा क‍ि इस प्रोजेक्ट में उनका साथ सैराट जैसी फ़िल्मों को डायरेक्टर करने वाले नागराज मंजुले देंगे।

रितेश देशमुख उन एक्टर्स में हैं, जो मराठी और हिंदी दोनों ही सिनेमा में बराबर पकड़ रखते हैं। उन्होंने अब एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। रितेश देशमुख ने शिवाजी को लेकर Triology फ़िल्म ‘छत्रपति शिवाजी’ बनाने की जानकारी दी है। इस प्रोजेक्ट में उनका साथ ‘सैराट’ और ‘झुंड’ जैसी फ़िल्मों को डायरेक्टर करने वाले नागराज मंजुले देंगे। रितेश ने इस फ़िल्म की घोषणा ‘छत्रपति शिवाजी’ के जन्मदिन पर किया।

रितेश देशमुख अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा कि आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। शिवाजी की इस ट्रिलॉजी फ़िल्म के साथ अजय-अतुल भी जुड़े हुए हैं। इसकी पहली फ़िल्म साल 2021 में आने की उम्मीद है। इससे पहले दिसंबर 2019 में रितेश ने इस फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया था। हालांकि, तब इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी।

साल 2017 में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने इस फ़िल्म की चर्चा की थी। उन्होंने कहा था, ‘मराठी फिल्मों में लंबे समय से अच्छा कंटेंट आ रहा है। उन्होंने कई प्रशंसा और पुरस्कार भी जीते हैं। शिवाजी पर बन रही फ़िल्म पर टीम कड़ी मेहनत कर रही है । महान मराठा योद्धा की भूमिका निभाने में एक निश्चित गर्व है। यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है।’

वहीं, निर्देशन नागराज ने इस फ़िल्म के बारे में अपने फेसबुक अकाउंट से जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘शायद, इसे एक सपने की दहलीज पर खड़े होना कहते हैं…. आज राजा शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर रितेश देशमुख और अजय-अतुल के साथ घोषणा करते हुए बहुत खुशी हुई।’

रितेश देशमुख इससे पहले मराठी फ़िल्म ‘लयभारी’ बना चुके हैं। वहीं, हिंदी फ़िल्मों की बात करें, तो उनकी आखिरी फ़िल्म ‘हाउसफुल 4’ थी, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके अलावा रितेश देशमुख के ‘एक विलेन’ में नजर आने की ख़बहर है। उम्मीद है कि इसके बारे में जल्द ही घोषणा होगी। वहीं, अगर नागराज मुंजले की बात करें, तो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। वह अमिताभ बच्चन स्टारर ‘झुंड’ को डायरेक्ट कर रहे हैं।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *