ऋषि कपूर ने लांच की Anupam Kher की ऑटोबायोग्राफी

तीन दशक तक 500 से अधिक फिल्मों में शानदार अभिनय के बाद , एक कुशल कलाकार और मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर Anupam Kher की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

शिमला में एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से निकलकर विश्व स्तर पर सबसे बहुमुखी और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक बनने के बाद Anupam Kher ने निश्चित रूप से अपनी कई उपलब्धियों और मान्यता के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश को गौरवान्वित किया है। प्रतिष्ठित अभिनेता अनुपम खेर की यात्रा वास्तव में कई लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र रही है जो अभिनेता बनने के सपने देखते हैं।

अनुपम खेर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी से जुड़ा वीडियो शेयर किया है। अनुपम ने झलकियों में बताया उनका अब तक का सफर कैसा रहा। अनुपम ने शिमला, हरिद्वार, दिल्ली, मुंबई तक की जर्नी को किताब की शक्ल दी है। अनुपम की ऑटोबायोग्राफी का नाम लेसन्स लाइफ टॉट में अननोइंगली है। अनुपम के नाम 8 फिल्म फेयर, 2 नेशनल अवॉर्ड, पद्मश्री, पद्म भूषण और 500 फिल्में है।

एक तरफ जहां उनकी पहली किताब ‘द बेस्ट थिंग अबाउट यू इज़ यू’ उनके जीवन से प्रेरित थी और बुकस्टोर्स में बेस्ट सेलर्स की की लिस्ट में शामिल है वहींं उनकी ऑटोबायोग्राफी ‘लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली’  को आज अमेर‍िका में ऋष‍िकपूर ने लांच क‍िया। इस अवसर पर नीतूकपूर व बॉलीवुड व हॉलीवुड समेत साह‍ित्य जगत की भी हस्त‍ियां मॉजूद थीं।

किताब के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर कहते हैं, “मैं अपने दोस्त ऋषि कपूर द्वारा अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज़ करने के लिए रोमांचित हूं क्योंकि वह न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता हैं, बल्कि रोग से उबरने के इस लड़ाई में साहस और आशा के प्रतीक भी हैं। न्यू एम्स्टर्डम के मेरे दोस्तों को इस कार्यक्रम में भाग लेने और शाम में एक मनोरंजक आयाम जोड़ने के लिए अत्यंत आभारी हूं।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *