रणबीर और आलिया के रिश्‍ते पर ऋषि कपूर ने भी लगाई मुहर

मुंबई। इन दिनों फिल्म जगत के नए कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इनके रिश्ते को लेकर अफवाहें तब से शुरू हुई हैं, जब से दोनों अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू की है। अब रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने भी उनके इस रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिससे ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
जब से इस अफेयर की चर्चा हुई है सोशल मीडिया पर फैन्स उनके इस रिश्ते को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। केवल फैन्स ही नहीं बल्कि मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा भी उनके रिलेशन को लेकर काफी खुश हैं। नीतू कपूर अक्सर सोशल साइट पर आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कॉमेंट्स करती भी नजर आती हैं, जिससे साफ पता चलता है कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है। इन सभी खबरों के बीच सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर ने अब तक कुछ भी नहीं कहा था। अब एक अखबार से हुई बातचीत में ऋषि कपूर ने भी इनके प्यार को लेकर अपनी बात रखी है।
ऋषि ने कहा है, ‘जो है वो है, सबको पता है। मुझे अब कुछ और कहने की जरूरत नहीं है। जब भी वह इसके लिए तैयार होगा, हमें खुशी होगी। आखिरकार हमारी खुशी उनकी खुशियों में ही है।’ भले ही वह खुलकर ज्यादा कुछ कहने से बचे हों लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने इस रिश्ते का अपना अप्रूवल दे दिया है।
ऋषि ने आगे यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि रणबीर शादी करके सेटल हो जाए। उन्होंने कहा, ‘अब वह वक्त आ गया है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। मैं 27 साल का था तभी सेटल हो गया था और रणबीर अब 35 के हो चुके हैं, इसलिए उन्हें शादी के बारे में अब सोचना चाहिए। वह अपनी पसंद की किसी भी लड़की से भी शादी कर सकते हैं, हमें इस पर कोई एतराज नहीं। बस मैं मरने से पहले अपने पोत-पोतियों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »