रिंग मास्टर Ator Webber को बाघों ने ही हमला कर मार डाला

रोम। इटली के सबसे शानदार सर्कस में से एक Circo Orfei के रिंग के अंदर चार बाघों ने विश्व के सबसे बड़े रिंग मास्टर Ator Webber पर हमला बोल दिया और उनकी मौत हो गई। एटोर अपने अगले शो के लिए तैयारी कर रहे थे तभी इन बाघों में से एक ने उनपर हमला करके नीचे गिरा दिया। इसके बाद तीन अन्य बाघों ने भी उनपर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई।

एटोर की शरीर के साथ खेलते रहे

जानकारी अनुसार 61 वर्षीय वेबर की मौत के बाद भी इन चारों बाघों ने उन्हें नहीं छोड़ा और वे उनके शरीर के साथ लगभग आधे घंटे तक खेलते रहे। यह खौफनाक मंजर रिंग के बाहर मौजूद डाक्टरों के सामने हुआ, लेकिन वे वेबर को बचा नहीं सके। हालांकि, वेबर के सहयोगी ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें सफल न हो सके। इटालियन पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाघों को जू सफारी भेजा गया

डाक्टरों का कहना है कि इस हमले के दौरान वेबर गंभीर रूप से चोटिल हो गए। उन्हें रीढ़ की हड्डी में ज्यादा चोट आई थी। इससे उनकी मौत हो गई। इनकी मौत के बाद अब यह स्पष्ट नहीं है कि इन बाघों का क्या होगा। हालांकि, इन बाघों को ब्रिंडसी के जू सफारी में भेज दिया गया है। यह हमला गुरुवार के शो से लगभग एक घंटे पहले हुआ था।

गौरतलब है कि बारी (Bari) में Circo Orfei शो 15 जून से जारी है और 14 जुलाई तक चलने वाला है। अब यह साफ नहीं है की आगे यह शो जारी रहेगा या नहीं।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *