Richa Chadha और नील नितिन मुकेश की अजीब सी लव स्टोरी है इश्केरिया

नई दिल्ली। Richa Chadha की फिल्म ‘इश्केरिया’ के ट्रेलर को मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो फिल्मों से काफी इंस्पायर्ड है और अपनी जिंदगी को लेकर भी उसी तरह से सोचती है।

ऋचा चड्ढा और नील नितिन मुकेश की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाएगी। फिल्म ‘इश्केरिया’ में दोनों की दमदार एंट्री को टीजर के जरिए दिखाया गया है। फिल्म के दो मोशन पोस्टर जारी किए गए हैं। जिनमें एक पोस्टर में ऋचा चड्ढा को दिखाया गया है। ऋचा सज-धजकर स्कूल से कॉलेज जा रही हैं। इस टीजर में ऋचा ये कहती नजर आ रही हैं कि ‘12 साल एक ऑल गर्ल स्कूल में सड़ने के बाद मैं फाइनली लड़कों के बीच जा रही हूं। बायगॉड उस दिन मैं इतनी माल लग रही थी न …कि मुझे तो डर था कि मसूरी में कहीं दंगे ही न हो जाएं।’। बता दें कि फिल्म में ऋचा कुहू के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म में ऋचा ‘कुहू’ नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं। वहीं नील फिल्म में ‘राघव’ नाम के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू की गई थी और फाइनली अब इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश और एक्ट्रेस Richa Chadha की फिल्म ‘इश्केरिया’ के ट्रेलर को मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है,

See Video- 

ऋचा फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो फिल्मों से काफी इंस्पायर्ड है और अपनी जिंदगी को लेकर भी उसी तरह से सोचती है। 12 साल गर्ल्स स्कूल में पढ़ने के बाद वह को-एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में पहुंचती है। जहां उसकी मुलाकात राघव से होती है और पहली नजर में कुहू यानि Richa Chadha को राघव से ‘इश्केरिया’ हो जाता है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *