रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में NCB को बताए बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के नाम

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने पूछताछ के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया है। रविवार को लगभग 7 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने सोमवार को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को जवाब तलब के लिए अपने दफ्तर बुलाया है। माना जा रहा है कि आज शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सांवत को सामने बैठाकर रिया से पूछताछ हो रही है।
रिया ने लिए बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के नाम
NCB से पूछताछ के दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती ने एक बार फिर यह दावा किया है कि उसने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन खुद उसने इसका इस्तेमाल नहीं किया।
सूत्रों के मुताबिक यह बात भी सामने आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने दूसरे दिन की पूछताछ में बॉलिवुड के कुछ बड़े लोगों के नाम लिए हैं।
कोर्ट ने खारिज की जैद और बासित की जमानत याचिका
सुशांत केस में ड्रग चैट सामने आने के बाद हिरासत में लिए गए कथित ड्रग पेडलर जैद और बासित की जमानत याचिकाओं को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने पहले ही दोनों को 9 सितंबर तक के लिए NCB की हिरासत में भेजा है।
17 सितंबर को होगी मेडिकल बोर्ड की मीटिंग
सुशांत सिंह राजपूत के केस में विसरा की जांच कर रही एम्स की दूसरी ओर टीम के मेडिकल बोर्ड की मीटिंग 17 सितंबर को होगी। इस फॉरेंसिक पैनल में कुल 6 डॉक्टर हैं। यह पैनल पहली बार उन इक्विपमेंट का इस्तेमाल करने जा रही है जिनका इस्तेमाल अमेरिका की एजेंसी एफबीआई करती है। इसके जरिए फॉरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि कहीं सुशांत को कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं दिया गया था।
NCB के डिप्टी डायरेक्टर पहुंचे मुंबई ऑफिस
सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहे एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर अमित गवाते मुंबई ऑफिस पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से मामले में सीनियर अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
जैद, शौविक और मिरांडा का हुआ मेडिकल टेस्ट
एनसीबी ने सोमवार को जैद विलात्रा, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा का मेडिकल टेस्ट कराया। मेडिकल टेस्ट के बाद तीनों को वापस NCB ऑफिस ले आया गया है। हिरासत में हर 24 घंटे पर आरोपियों का होगा मेडिकल टेस्ट।
एनसीबी ने एक और कथित ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया
सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक और कथित ड्रग पेडलर अनुज केशवानी को हिरासत में लिया है। अनुज का नाम पहले से ड्रग पेडलिंग में हिरासत में लिए गए कैजेन इब्राहिम ने पूछताछ में लिया था।
दीपेश सावंत के साथ होगी रिया से पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक सोमवार को रिया से दीपेश सावंत के सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एनसीबी ने पहले ही दावा किया है कि दीपेश सावंत एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है और उसके कई हाई प्रोफाइल लोगों और ड्रग सप्लायर्स से संबंध हैं।
NCB दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शौविक, सैमुअल और दीपेश की मौजूदगी में की जाएगी।
रिया ने कहा, घर में सुशांत के लिए ड्रग्स आया
रविवार की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि घर में जो भी ड्रग्स आया, वह केवल सुशांत सिंह राजपूत के लिए था। उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। हालांकि अभी रिया को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उनके वकील सतीश मानेशिंदे का भी बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि रिया गिरफ्तारी देने के लिए तैयार है और किसी भी ब्लड टेस्ट से यह साबित हो जाएगा कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं लिया।
शौविक ने भी कबूला था, सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी
इससे पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य कथित संदिग्धों ने भी कहा था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद की है। इस तरह से आमने-सामने पूछताछ बहुत जरूरी है इसलिए रिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
NCB ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने तीनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *