रिया चक्रवर्ती अरेस्‍ट, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। केस में मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने अरेस्‍ट कर लिया है।
बता दें कि एनसीबी ने रिया को उनके कबूलनामे के बाद गिरफ्तार किया है जिसमें उन्‍होंने माना कि उन्‍होंने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में मदद की।
यही नहीं, रिया ने यह भी कबूला कि वह ड्रग पेडलर्स के साथ लगातार संपर्क में थीं। इस कबूलनामे के बाद रिया को 67, एनडीपीएस ऐक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया गया।
कोर्ट में होगी रिया को रिमांड में लेने की मांग
9 सितंबर को ही शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की रिमांड खत्‍म हो रही है, ऐसे में एनसीबी रिया के साथ ही इन तीनों को भी एकसाथ कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट से एनसीबी रिया की रिमांड की मांग करेगी जबकि बाकी तीनों के रिमांड की अवधि को बढ़ाने के लिए भी कहेगी। कोर्ट की कार्यवाही वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए होनी है।
रिया ने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में की मदद
अब तक रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था लेकिन तीसरे दिन की पूछताछ में उन्‍होंने कबूल किया है कि उन्‍होंने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में मदद की थी। पूछताछ में उन्‍होंने यह भी कबूल किया कि वह सुशांत की उन ड्रग्‍स पार्टियों का हिस्‍सा रहीं जहां सुशांत ने उन्‍हें ड्रग्‍स लेने को भी कहा था। रिया ने कहा कि वह श्‍योर नहीं हैं लेकिन संभव है कि उन्‍होंने मारिजुआना का सेवन किया हो।
तीसरे दिन रिया ने किया बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का खुलासा
जहां रिया ने बीते दो दिनों की पूछताछ में किसी भी आरोप को मानने से इंकार किया था, वहीं तीसरे दिन उन्‍होंने माना कि उन्‍होंने जाने-अनजाने ड्रग्‍स ट्राई किया है। रिया ने पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का भी खुलासा किया है। रिया से पूछा गया था कि वह जिन ड्रग पार्टियों का हिस्‍सा रही हैं, वहां कौन-कौन था? इसी के जवाब में रिया ने उन नामों का खुलासा किया। अब एनसीबी सबूत जुटाने के बाद इन बड़े नामों को भी समन भेजेगी।
बिहार के डीजीपी का बयान
रिया की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती पूरी तरह से एक्‍सपोज हो गई हैं। उनका ड्रग पेडलर्स से कनेक्‍शन था। यह बात सामने आ गई है और इसीलिए उन्‍हें गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने जरूरत रिया के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए हैं।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *