खुलासा: क्राउन प्रिंस की पार्टी के लिए लाई गई थीं दुनिया की डेढ़ सौ मॉडल

दुबई। जमाल खशोगी की हत्‍या हो या शाही परिवार के सदस्‍यों के खिलाफ एक्‍शन, सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्‍मद सलमान अक्‍सर विवादों में बने रहते हैं। अब प्रिंस सलमान के आलीशान जीवन शैली के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। एक नई किताब में दावा किया गया कि शहजादा सलमान ने मालदीव के एक प्राइवेट आईलैंड पर भव्‍य पार्टी दी थी। इसमें मेहमानों को खुश करने के लिए ब्राजील, रूस और दुनिया के अन्‍य हिस्‍सों से 150 मॉडलों को लाया गया था।
ब्‍लड एंड ऑयल: मोहम्‍मद बिन सलमान रूदलेस क्‍वेस्‍ट फॉर ग्‍लोबल पॉवर क‍िताब में दावा किया गया है कि इन 150 मॉडलों की सेक्‍सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज (STD) की जांच की गई थी। किताब में कहा गया कि इस पार्टी में प्रिंस सलमान के खाड़ी देशों से कुछ दर्जन मेहमान शामिल हुए थे। इस प्राइवेट आईलैंड को दुनिया के सबसे आलीशान और महंगे स्‍थानों का दर्जा हासिल था।
बताया जा रहा है कि प्रिंस सलमान ने करीब एक महीने तक यहां पर पार्टी करने की योजना बनाई थी लेकिन स्‍थाानीय अखबारों में इसका खुलासा हो जाने के बाद उन्‍हें विदेशी मॉडलों के साथ वहां से जाना पड़ा। प्रिंस ने पूरे द्वीप, 300 कर्मचारियों, 48 प्राइवेट विला और बर्फबारी करने वाली मशीन को किराए पर लिया था। मेहमानों प्राइवेसी का ध्‍यान रखने के लिए इस पार्टी में फोन को बैन किया गया था।
प्रिंस ने 50 करोड़ डॉलर में फाइव स्‍टार यॉच बुक किया
सभी मेहमानों को केवल नोकिया 3310 फोन लाने की अनुमति थी। वॉल स्‍ट्रीट जर्नल के पत्रकार रहे लेखकों ने बताया कि इन 150 मॉडलों का STD टेस्‍ट करने के बाद उन्‍हें विला के अंदर ले जाया गया। इसके बाद मोहम्‍मद सलमान अपने दोस्‍तों के साथ सी प्‍लेन से वहां पहुंचे। सलमान ने कथित रूप से डीजे अफरोजैक और पिटबुल को भी हायर किया था। यह भी दावा किया जा रहा है कि प्रिंस सलमान खुद भी स्‍टेज पर पहुंच गए थे।
लेखकों ने दावा किया कि प्रिंस सलमान खुद ही अपने मनपसंद गाने बजाने लगे और वहां मौजूद मॉडलों और उनके दोस्‍तों ने जमकर समर्थन किया। मेहमान रातभर पार्टी करते थे और दिनभर सोते थे। प्रिंस ने 50 करोड़ डॉलर में एक फाइव स्‍टार यॉच बुक किया था। इसमें दो हेलीपैड और मूवी थिएटर तथा पानी के अंदर से समुद्र में देखने की सुविधा मौजूद थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *