मुंबई के रिटायर्ड नेवी ऑफिसर बोले, अब से मैं BJP और RSS के साथ

नई द‍िल्ली। मुंबई में एक पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला कर प‍िटाई क‍िए जाने के बाद से श‍िवसेना द्वारा कहा जा रहा था क‍ि नेवी अफसर भाजपा के साथ हैं और भाजपा ही यह सब करवा रही है, इसके बाद आज मदन शर्मा राज्यपाल भगत स‍िंह कोश्यारी से म‍िले। इसके बाद पूर्व नेवी अफसरी मदन शर्मा ने उपस्थ‍ित पत्रकारों से कहा क‍ि मैं तब तो नहीं था भाजपा के साथ परंतु हां , अब से मैं भाजपा और आएसएस के साथ हूं ।

गौरतलब है क‍ि उद्धव ठाकरे को लेकर एक कॉर्टून व्हाट्सऐप पर शेयर करने के कारण शिवसैनिकों ने उनकी पिटाई कर दी थी। इस हमले में उनकी आंख में काफी चोटें आई थीं। मुंबई पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लेते हुए शिवसेना के कमलेश कदम चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था, जिन्हें बाद में जमानत दे दी गई।

शिवसैनिकों पर पिटाई का आरोप लगाने वाले नौसेना के पूर्व अधिकारी ने आज मुंबई में राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘अब से मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया, तो उन्होंने आरोप लगाया कि मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज भाजपा-आरएसएस के साथ हूं।’

शुक्रवार को बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आने के बाद राज्य की उद्धव सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने एक तरफ जहां अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि अगर राज्य की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल सकते तो उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई। मदन शर्मा ने पत्रकारों से कहा, ”अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।”

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की थी बात
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करने की वजह से शिवसेना नेताओं की ओर से किए गए हमले में घायल रिटायर्ड नेवी अधिकारी मदन शर्मा से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बात की और उनका हालचाल लिया। रक्षामंत्री ने कहा कि पूर्व अधिकारियों पर इस तरह के हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रक्षामंत्री ने ट्वीट किया, ”रिटायर्ड नेवल अधिकारी मदन शर्मा से बात की, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया। उनसे उनका हालचाल लिया। पूर्व सैनिकों पर इस तरह का हमला पूरी तरह अस्वीकार्य और दुखद है। मैं मदन जी को जल्द रिकवरी के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *