RK Education Hub के सभी संस्थानों में मना गणतंत्र दिवस

मथुरा। RK Education Hub के सभी संस्थानों में 70वां गणतंत्र दिवस हर्षाेल्लास से मनाया गया। केडी मेडिकल हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर में डीन डा. मंजू नवानी, जीएल बजाज में डा. एल के त्यागी, केडी डेंटल कालेज में डीन डा. मनेश लाहोरी, केडी फार्मेसी में डा. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा, राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट में डा. अमर सक्सेना और राजीव इंटरनेशनल स्कूल में प्रधानाचार्य शैलेंद्र ग्रेवाल ने गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने नृत्य, सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्पोटर्स एक्टीविटी, नाट्य प्रस्तुतियां, भाषण आदि प्रस्तुत किये। राजीव इंटरनेशनल स्कूल में दोपहर तक कार्यक्रम को अभिभावक और स्टाफ देखकर सराहना करते रहे।

Republic Day, celebrating the joy of all the institutions of RK Education Hub
Republic Day, celebrating the joy of all the institutions of RK Education Hub

गणतंत्र दिवस पर हब के सभी संस्थानों में छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने नृत्य, सांस्कृतिक कार्यक्रम, नाट्य प्रस्तुतियां, भाषण और स्पोटर्स एक्टीविटी, किये प्रस्तुत

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आरके एजुकेशन हब के विभिन्न संस्थानों के छात्र-छात्राओं की गणतंत्र दिवस पर खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की गतिविधियां काफी सराहनीय है। हब के सभी संस्थान युवाओं के चहुमुखी विकास करने में जुटे हुए हैं। वे उन्हें बेहतरीन तरीके से शिक्षित और प्रशिक्षित कर जाॅब दिला रहे हैं।
राजीव इंटरनेशनल स्कूल में प्रधानाचार्य शैलेंद्र ग्रेवाल के ध्वजारोहण करने के बाद उपस्थित छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज के ही दिन देश में संविधान लागू होने के बाद देश पूर्ण गणतंत्र देश बना था। स्कूल के प्रधानाचार्य श्री शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए गणतंत्र दिवस का शब्दिक अर्थ स्पष्ट करते हुए देश के सम्मान के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने के प्रति दृढ़ संकल्पित किया। उन्होंने कहा कि देश से महान कुछ भी नहीं है तथा उसे महान बनाने के लिए हमें चहुँ ओर प्रगति करने पर ध्यान देना होगा।
केडी मेडिकल कालेज हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर में डीन डा. मंजू नवानी ने ध्वजारोहण करने के बाद कहा कि देश के युवाओं को देश में रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देना चाहिए। ध्वजारोहण के दौरान केडी हास्पीटल की एम एस डा. ऊषा वत्स रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »