रिलायंस फाउंडेशन उठाना चाहता है शहीदों के बच्‍चों की शिक्षा का खर्च

मुंबई। रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों की संतानों की शिक्षा का पूरा खर्च, उन्हें रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है। फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती नीता अंबानी हैं।
रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के संतानों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के संतानों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है।
फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरूरत हो तो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार हैं। उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी तो वह उसको सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा।
फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मुकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद खत्म करने के हमारे हौसले को डिगा सकता है।
फाउंडेशन ने कहा है कि एक भारतीय नागरिक के साथ-साथ एक कॉरपोरेट नागरिक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसे पूरा करेगा।
उल्लेखनीय है कि रिलायंस फाउंडेशन शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कला, संस्कृति आदि क्षेत्रों में लोगों को सहयोग करता है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »