पशु-पक्षियों के लिये पानी के बर्तनों का विमोचन

आगरा। पर्यावरण को बचाने मे पशु-पक्षी भी बहुत सहायक होते हैं, इसी को मध्यनज़र रखते हुए बहुत से लोग पशु-पक्षियों को बचाने के लिए भी कार्य करते है। हमारी संस्था ने इसी बात को मध्यनजर रखते हुए आज होटल पी.एल. प्लेस मे मुख्य अतिथि स्पेशल जज श्री परवीन कुमार जी के कर-कमलों द्वारा पक्षियों के पानी की कुड्लि का विमोचन कराया गया।

श्री परवीन कुमार जी ने कहा कि मुझे जानकार बहुत हर्ष हो रहा है कि लोकस्वर संस्था पिछले 10 सालों से पक्षियों और पर्यावरण को बचाने के लिए जो विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करती रहती है वो सराहनीय है। इन्होने करीब 5 साल बाद दोबारा पानी के बर्तन बाटने का कार्य शुरू किया हैं।

इस अवसर पर हिंदुस्तान कॉलेज के प्रो० डॉ. नवीन गुप्ता जी ने कहा की हम अपने कॉलेज के माध्यम और अपने अध्यक्षों s.o.s. संस्था के माध्यम से पर्यावरण को बचाने मे अधिक से अधिक सहयोग करेंगे।

हमारा सभी नगरवासियों से निवेदन है कि जो लोग पानी के बर्तन लेना चाहते है वो ऑटोट्रेडर्स सीता राम मार्केट बेलनगंज पर आकर ले सकते हैं।

लोकस्वर संस्था जल्द ही जमुना को बचाने के लिए व पौधे बाटने का कार्य भी शुरू करेंगी। कार्यक्रम में एडवोकेट अमीर अहमद जी,समाज सेवी संदीप सिघानिया जी, अविनेय प्रसाद जी, किशोर तेक चंदानी, नवीन गोयल, साक्षी जैन, अंजु अग्रवाल, प्रो० अंजु जैन आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »