रिलीज होने को तैयार है रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के रिलीज होने से पहले मूवी के बनने से जुड़ी कई नई बातें सामने आई हैं। अब पता चला है कि फिल्म में विलन का रोल अक्षय कुमार से पहले जाने माने हॉलिवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जेनेगर को दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर ने किया। एस. शंकर ने बताया कि पहले इस रोल के लिए उन्होंने हॉलिवुड के टर्मिनेटर अरनॉल्ड से संपर्क किया था।
बातचीत सही से ना होने के कारण रोल अक्षय कुमार को दिया गया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शंकर ने कहा, ‘हमने पहले अरनॉल्ड को फिल्म में लेने पर विचार किया था। हमने बात की और मिलने की तारीख भी तय कर ली। लेकिन बॉलिवुड और हॉलिवुड के कॉन्ट्रैक्ट विरोधाभासी होने के कारण हम इस रोल के लिए बॉलिवुड में ही एक अच्छे ऐक्टर को खोजने में लग गए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘2.0 की प्रोड्यूसर कंपनी लाइका और अक्षय कुमार के बीच पहले से ही काठी नाम की फिल्म के रीमेक बनाने के बारे में बातें चल रही थीं। हर किसी ने इस रोल के लिए मुझे अक्षय कुमार का नाम बताया और मुझे भी यह पसंद आया। मैंने उन्हें स्टोरी बताई और अक्षय ने हामी भर दी।’
बता दें, एस. शंकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार (29 नवंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलन के रोल में नजर आएंगे। वहीं रजनीकांत पहली रोबॉट फिल्म के किरदार चिट्टी व उसके अपग्रेड वर्जन के किरदार में दिखेंगे। शनिवार को फिल्म का पहला गाना ‘तू ही रे’ रिलीज हुआ है। फिल्म का म्यूजिक ए. आर. रहमान ने दिया है और आवाज अरमान मलिक ने दी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »