रवि शास्त्री बोले, धोनी स्वयं लेंगे अपने कमबैक पर निर्णय

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कहना है कि धोनी स्वयं ही अपने कमबैक पर निर्णय लेंगे।
दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही ब्रेक पर हैं। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में टीम इंडिया को हार मिली और उसका मिशन वर्ल्ड कप यहीं समाप्त हो गया। इसके बाद से धोनी न तो वेस्ट इंडीज दौरे पर टीम के साथ दिखे और न ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज में वह दिखे।
एक अंग्रेजी अखबार दिए गए अपने साक्षात्कार में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह वर्ल्ड कप के बाद से ही इस विकेट कीपर बल्लेबाज (धोनी) से नहीं मिले हैं।
शास्त्री ने कहा, ‘अगर वह टीम इंडिया में कमबैक करना चाहते हैं, तो इस पर निर्णय भी वही लेंगे।’
इस इंटरव्यू में धोनी से पूछा गया था क्या धोनी की वापसी को लेकर टीम इंडिया तैयार है?
इसके जवाब में कोच रवि शास्त्री ने कहा, ‘उनकी गिनती हमारे महान खिलाड़ियों में होगी और इस सूची में काफी ऊंचे स्तर वह गिने जाएंगे।’
शास्त्री ने कहा, ‘अगर वह वापसी करना चाहते हैं तो इस पर निर्णय भी वही लेंगे। मैं उनसे वर्ल्ड कप के बाद से नहीं मिला हूं। उन्हें पहले खेलना शुरू करना होगा फिर देखेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं।’
38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी हाल ही मुंबई में आयोजित हुए एक चैरिटी फुटबॉल मैच में टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ खेलते नजर आए थे। 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही यह चैंपियन खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान से ब्रेक पर हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »