JNU ह‍िंसा पर बोलीं Raveena Tandon, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस Raveena Tandon ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्याल (जेएनयू) में हुई हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। Raveena Tandon ने सोशल मीडिया के जरिए छात्रों से पढ़ाई करने की अपील की है। बता दें कि जेएनयू परिसर में साबरमती हॉस्टल पर पांच जनवरी को नकाबपोश बदमाशों के समूह ने कुछ छात्रों और प्रोफेसरों पर हमला कर दिया था। इसके बाद से ही वहां पर तनाव बना हुआ है। इस मुद्दे को लेकर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और वरुण धवन समेत कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस Raveena Tandon ने ट्विटर के जरिए इस मुद्दे पर अपनी बात कही है।

उन्होंने लिखा, ‘पहले किसने मारा? A). पहले उसने मारा! B). नहीं पहले उसने मारा… अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक-दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे? #taxpayer’

जेएनयू में हुई घटना के बाद से पूरे देश में तनाव का माहौल है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थीं और अचानक जेएनयू पहुंच गई थीं। हालांकि, इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्होंने कुछ नहीं बोला था। इसके बाद सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया था।

इस मुद्दे को लेकर पूरा देश और बॉलीवुड जगत दो खेमों में बंटा हुआ है। कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ विरोध में खड़े हैं।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »