RATM के छात्र अब चमकाएंगे policyBazar को

-राजीव एकेडमी फाॅर टैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के छात्र policyBazar को दें नए आयाम-डा. राम किशोर अग्रवाल
एमडी मनोज अग्रवाल बोले-बीमा का क्षेत्र काफी विस्तृत, इसमें अच्छे कॅरियर की काफी प्रबल संभावनाएं
– policyBazar.com कम्पनी ने छात्रों का उच्च पैकेज पर जाॅब के लिए किया चयनित

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में पाॅलिसी बाज़ार डाॅट काम कम्पनी ने छात्र-छात्राओं का उच्च पैकेज पर जाॅब के लिए चयनित किया। इस अवसर पर कम्पनी के रिक्रूटमेंट मैनेजर मनोहर राजपाल ने प्लेसमेंट कम्पटीशन के दौरान छात्र-छात्राओं का आई.क्यू. टेस्ट लिया। इसके बाद साक्षात्कार में अब्बल रहे छात्र-छात्राओं को नौकरी के लिए चयनित कर जाॅब लैटर प्रदान किया।
आरके एजूकेशन हब के चेयरमेन डाॅ राम किशोर अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इंश्योरेंश कम्पनी में जो जितना अधिक व्यवहार कुशल होता है, उसे उतनी ही अधिक सफलता प्राप्त होती है। सभी चयनित छात्र-छात्राएं स्वयं पर भरोसा रखते हुए कठिन परिश्रम करें, स्वर्णिम भविष्य प्राप्त करने की यही कुंजी है। वे पालिसी बाजार को नए आयाम देकर अपनी प्रतिभा को साबित करें।
एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि बीमा का क्षेत्र काफी विस्तृत है। इसमें अच्छे कॅरियर की काफी प्रबल संभावनाएं हैं। इसी से इंश्योरेंश कम्पनी में छात्र-छात्राओं को बैस्ट करियर मिल सकता है, वे आगे बढ़ने के लिए इस चयन को मात्र एक सीढ़ी समझें।

राजीव एकेडमी फाॅर टैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के निदेशक डाॅ० अमर कुमार सक्सैना ने छात्रों के चयन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्हांेने कहा कि छात्र-छात्राएं समय का मूल्य समझें। वे कठिन परिश्रम करके अपनी प्रतिभा और योग्यता को कम्पनी के अधिकारियों के सामने साबित करें। इससे उनके कॅरियर को बीमा के क्षेत्र में अधिकतम उंचाई मिल सके।

इससे पूर्व रिक्रूटमेंट मैनेजर ने कम्पनी के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

एमबीए से छात्रा सुरभी मित्तल व बीबीए से आदित्य चतुर्वेदी, आस्था कौशिक, राहुल पाण्डेय, किरन कुमारी, सुभांशु अग्रवाल, प्रिया अग्रवाल, श्रुति द्विवेदी आदि को आकर्षक पैकेज पर policyBazar  के लिए  हेतु चयनित किया गया।