रैपर हनी सिंह की पत्‍नी ने अब ससुर पर भी लगाए सनसनीखेज आरोप

नई दिल्ली। सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की पत्‍नी शालिनी तलवार के खुलासों का दौर जारी है। शालिनी ने अब अपने ससुर को लेकर ऐसा दावा किया है, जिसे सुनने के बाद कोई भी दो पल के स्‍तब्‍ध हो जाए।
पति हनी सिंह उर्फ हिरदेश सिंह पर घरेलू हिंसा, मानसिक हिंसा और यौन हिंसा को लेकर केस करने वाली शालिनी ने अब अपने ससुर सरदार सरबजीत सिंह को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाया है। शालिनी ने दावा किया है कि एक दिन जब वह कमरे में कपड़े बदल रही थीं, तब ससुर शराब के नशे में कमरे में घुस आए थे। यही नहीं, शालिनी के मुताबिक पिता समान ससुर ने रिश्‍तों को दागदार करते हुए अपनी बहू के स्‍तनों पर हाथ भी फेरा था।
‘मेरे साथ जानवरों जैसा सलूक हुआ’
शालिनी ने 3 अगस्‍त को दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट में पति और ससुराल वालों के ख‍िलाफ याचिका दी है। उन्‍होंने प्रोक्‍टेक्‍शन अगेंस्‍ट डॉमेस्‍ट‍िक वॉयलेंस एक्‍ट के तहत दायर अपनी याचिका में कहा है कि पति हिरदेश सिंह उनके साथ शादी के 10 साल में ‘जानवरों जैसा सलूक’ किया है। चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट तानिया सिंह ने इस मामले में सिंगर हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए 28 अगस्‍त तक जवाब मांगा है जबकि साथ में निर्देश दिए हैं कि वह नोएडा में किसी भी जॉइंट प्रॉपर्टी की न तो खरीद-बिक्री कर सकते हैं और न ही शालिनी की जूलरी को ही बेच सकते हैं।
ससुर के साथ ही सास और ननद पर भी आरोप
‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शालिनी तलवार ने पति के साथ ही अपने ससुर, सास और ननद के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इसमें मानसिक, शारीरिक और आर्थ‍िक उत्‍पीड़न के आरोप हैं। शालिनी का कहना है कि हनी सिंह ने शादी के बाद कई बार उनके साथ मारपीट की है, गालियां दी हैं और भावनात्‍मक रूप से भी चोट पहुंचाई है। शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह के शादी के बाद कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्‍स संबंध रहे हैं। 38 साल की शालिनी का कहना है कि जब इस बारे में उन्‍होंने पति से बात करने की कोश‍िश की तो उनके साथ मारपीट की गई।
‘पूरे परिवार ने मिलकर किया उत्‍पीड़न’
शालिनी तलवार की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्‍यप ने कोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें लिखा गया है कि शालिनी तलवार और हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 को हई थी। शादी के 10 साल में हनी सिंह ने अपनी पत्‍नी पर कई बार हाथ उठाया है और बुरी तरह पीटा है। हनी सिंह और उनके परिवार ने शाल‍िनी को मानसिक रूप से प्र‍ताड़‍ित किया और इतनी यातना दी है कि वह खुद को जानवरों की तरह समझने लगीं, जिनके साथ क्रूरता से व्‍यवहार किया जाता है।
‘मैं कपड़े बदल रही थी, कमरे में घुस आए थे ससुर और…’
शालिनी ने जहां एक ओर अपने पति पर कई महिलाओं से अवैध सेक्‍स संबंध होने के आरोप लगाए हैं, वहीं याचिका में इस बात का भी जिक्र है कि एक बार जब वह अपने कमरे में कपड़े बदल रही थीं, तब उनके ससुर शराब के नशे में कमरे में घुस आए थे। यही नहीं, शालिनी के मुताबिक, ससुर ने तब उनके स्‍तनों पर हाथ भी फेरा था।
10 करोड़ मुआवजा और हर महीने 5 लाख का रेंट
शालिनी का दावा है कि उनके पास घरेलू हिंसा के आरोपों को साबित करने के पक्‍के सबूत हैं। शालिनी तलवार ने मुआवजे के तौर पर पति हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये की भी मांग की है। इसके साथ ही उन्‍होंने कोर्ट से अपील की है कि सिंगर पति को निर्देश दिया जाए कि वह दिल्‍ली में शालिनी के फुल फर्निश्‍ड घर का किराया भरें जो 5 लाख रुपये महीना है। ऐसा इसलिए कि शालिनी अपनी देखभाल खुद कर सके और अपनी विधवा मां पर बोझ न बने।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *