अनपरा बिजली परियोजना के CGM पर रेप का आरोप, केस दर्ज

लखनऊ। अनपरा बिजली परियोजना के CGM अखिलेश कुमार पर रेप का आरोप लगाया गया है। पीड़‍ित युवती ने पुल‍िस को बताया क‍ि रेप से पहले उसे कोई नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया गया था।
सीओ हजरतगंज अभय मिश्रा ने बताया कि युवती ने बताया है कि वह 16 जून को लखनऊ पहुंची थी। यहां उसकी मुलाकात झांसी के अनपरा बिजली परियोजना के CGM अखिलेश कुमार से हुई। दोनों किसी कार्य के लिए होटल के कमरे में रुके थे। पीड़िता के आरोप के मुताबिक होटल में CGM अखिलेश ने उसे बेहोश करने के बाद लगातार दो दिनों तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारा पीटा भी।
पुल‍िस ने बताया क‍ि पीड़िता किसी तरह आरोपित के चंगुल से भागकर सीधे हजरतगंज कोतवाली पहुंच गई। पुलिस ने युवती की हालत देखकर उसे आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसने पुलिस को आप-बीती बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस टीम जैसे ही पीड़िता के बताए होटल पर छापा मारने पहुंची तब तक CGM वहां से फरार हो चुका था। पुलिस का कहना है कि तलाश जारी है और घटना की सूचना बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों को भी दी जाएगी। मौजूदा वक्त में अनपरा बिजली परियोजना से जुड़ा आरोपी मूल रूप से सोनभद्र का रहने वाला है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »