1000 बहनों के भाई पर लगा बच्ची के साथ रेप का आरोप

बैतूल। बैतूलगंज के थाना प्रभारी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी राजेंद्र सिंह उर्फ केंदू बाबा पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। यह आरोप एक गुमनाम पत्र द्वारा लगाए गए हैं। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम सजग प्रहरी बताया है।
मोतीलाल ने बताया कि पत्र में लगाए गए आरोप गंभीर थे। पुलिस ने इस पर जांच शुरू कर दी। जब पुलिस ने पीड़िता बच्ची से बात की तो उसने खुद के साथ रेप की पुष्टि की। बच्ची ने कार्रवाई करने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हमने परिवार को आश्वासन दिया है कि हम उन्हें सुरक्षा देंगे।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बैतूल शहर के जाकिर हुसैन वॉर्ड का एक नगरसेवक है। उसके खिलाफ रविवार की रात को केस दर्ज किया गया था। एसएचओ ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेजी गई थीं लेकिन वह भाग निकला। उसने दबाव पड़ने पर थाने में आकर सरेंडर कर दिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी एक प्रभावशाली व्यक्ति है और उसने बच्चे को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है। वह उसके साथ लगभग एक साल से रेप कर रहा था। इस साल मार्च में, लड़की की मां को इसके बारे में पता चला और वह आरोपी के घर गई। यहां उसे धमकी देकर चुप करा दिया गया था लेकिन किसी ने पुलिस को गुमनाम चिट्ठी भेजकर मामले की जानकारी दी। मध्य प्रदेश के बैतूल शहर में ‘एक हजार बहनों के भाई’ को एक बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल यह निर्दलीय पार्षद रक्षाबंधन पर सामूहिक राखी बंधवाने का आयोजन करता था और खुद को ‘एक हजार बहनों का भाई’ कहलाता था। इस पार्षद पर 11 साल की बच्ची ने रेप का आरोप लगाया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *