रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की wedding date पक्की

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की wedding date 10 नवंबर को तय हुुुुई

नई दिल्ली। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसका दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की wedding date पक्की हो चुकी है। शादी की तारीख कुछ दिन पहले ही तय हुई है। दिलचस्प बात यह है कि दो-तीन दिन पहले ही दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह की फोटो पर ‘mine’ यानी ‘मेरा’ लिखकर अपने रिश्ते को पूरी दुनिया के सामने कबूल किया है।

खबर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 10 नवंबर को होने वाली है। दोनों की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी। मिली जानकारी के अनुसार दोनों परिवार उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे, मगर बात नहीं बन सकी। हालांकि, यह लगभग तय है कि विराट-अनुष्का की तरह दीपिका-रणवीर भी मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखेंगे।

साल की शुरुआत में खबर आई थी कि रणवीर-दीपिका ने लंदन में एक बंगला भी खरीदा है। इसके बाद मार्च में वेबसाइट ‘स्पॉटब्वॉय’ ने दावा किया कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के माता-पिता के साथ लंदन गईं जहां तीनों ने शादी की शॉपिंग साथ में की। दीपिका पादकुण के पास फिलहाल एक ही फिल्म है, जिसकी शूटिंग इरफान खान के इलाज की वजह से टाल दी गई है। वहीं, रणवीर सिंह इन दिनों हैदराबाद में फिल्म ‘सिम्हा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले दीपिका अपनी मां के साथ मुंबई में एक गहने की दुकान में देखी गई थीं। इसके बाद एक बार फिर दीपिका-रणवीर की शादी की चर्चा तेज हो गई। दीपिका पादुकोण के करीबी ने बताया कि पिछले दिनों रणवीर और दीपिका जब श्रीलंका गए थे, तभी दोनों का रोका भी हो गया था। उस वक्त दोनों के परिवार वाले भी मौजूद थे।

रणवीर और दीपिका पादुकोण भी विराट-अनुष्का की तरह शादी की थीम पर एक विज्ञापन शूट करने वाले हैं।

जिस कंपनी के लिए ‘विरुष्का’ ने ऐड किया था, उसी ब्रांड का प्रचार करते ‘दीपवीर’ भी नजर आ सकते हैं। वैसे तो दीपिका-रणवीर की wedding date को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं मगर दोनों एक्टर्स ने उन पर चुप्पी साध रखी है, वे दोनों ना तो उनकी पुष्टि कर रहे हैं ना ही खंडन।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »