जीएल बजाज में Rane Group ने किया कैम्पस प्लेसमेन्ट

बी.टैक. मैके. इन्जीनियंरिंग के अन्तिम वर्ष के छात्र प्रथमेश को Rane Group ने 3.5 लाख के पैकेज पर ज्वाइनिंग ऑफर दिया

मथुरा। डा. ए.पी.जे. अब्दुल कलाॅम विश्वविद्यालय, लखनऊ के अन्तर्गत संचालित जनपद के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं मैनेजमैन्ट काॅलेज जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस में Rane Group ने कैम्पस प्लेसमेन्ट किया। इसमें बी.टैक. मैकेनिकल इन्जीनियंरिंग के अन्तिम वर्ष के छात्रो ने अपनी प्रतिभा एवं क्रिया कौशल का प्रदर्शन किया। जिसमें छात्र प्रथमेश पारीक ने ग्रेजुएट इंजीनियंिरग टेªनिंग के पद पर कम्पनी मे 3.5 लाख के पैकेज पर प्लेसमेन्ट के दौरान अलग-अलग पड़ावों पर अपने से कम्पनी के चयनित होने में सफलता पायी। पदाधिकारियों को अपनी क्षमताओं से प्रभावित कर आॅफर लेटर प्राप्त किया।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-जीएल बजाज का उच्च स्तर उसे बनाता विशिष्ट

जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स के निदेशक डाॅ. एल. के त्यागी ने राने ग्रुप में चयनित छात्र को इसी तरह भविष्य की परीक्षाओं में उच्चतम पायदानों तक पहुंचने का आशीर्वाद देते हुए कहा कि उत्तम शिक्षण तथा समाजोपयोगी शिक्षा की व्यवस्था करना तथा शिक्षार्थियों की ऐसी व्यवसायिक परक शिक्षा प्रदत्त कराना है, जो उन्हें अपने आप को आर्थिक रुप से सबल और सफल बनाने में मदद करें, यही प्रत्येक शिक्षण संस्थान का दायित्व होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात की अपार प्रसन्नता है कि हमारे हर कोर्स से चाहे वो बी.टैक हो या एम.बी.ए. छात्रों को देश-विदेश की नामी गिरामी कम्पनियों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेन्ट मिल रहा है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि जीएल बजाज मंे अध्ययन-अध्यापन का अपना अलग स्तर है। इस का उच्च स्तर ही इसे अन्य संस्थानों से विशिष्ट बनाता है। जिसके कारण से जीएल बजाज के बडी संख्या में छात्र-छात्रा विभिन्न संस्थानों मंे जाॅब पाने में सफल हो रहे है। उन्हेें, उच्च पैकेज पर बडी-बडी कम्पनियां जाॅब का आफर दे रही हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »