RANCHI TEST : पुजारा की सेंचुरी , स्कोर 310 के पार, करुण नायर 23 रन बनाकर आउट

cheteshwar-pujara
RANCHI TEST : पुजारा की सेंचुरी , स्कोर 310 के पार, करुण नायर 23 रन बनाकर आउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का RANCHI TEST जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन टी ब्रेक तक टीम इंडिया ने 4 विकेट पर 303 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 109 और करुण नायर 23 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

मैच के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने सेंचुरी जड़ी। टेस्ट क्रिकेट में ये उनका 11वां शतक है। पुजारा ने चौके सेंचुरी पूरी की और इस तरह से टीम इंडिया का स्कोर 280 के पार पहुंच गया।

कप्तान विराट कोहली महज 6 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे। इसके बाद अजिंक्य रहाणे भी कमिंस का शिकार बने और 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे। टीम इंडिया को 225 रनों पर तीसरा झटका लगा था। इससे पहले टीम इंडिया ने 193 रनों पर दूसरा विकेट गंवाया था।मुरली सेंचुरी से चूके और 82 रन बनाकर स्टीव ओकीफ का शिकार बने। मुरली के विकेट के साथ ही मैच में लंच ब्रेक भी हो गया। टीम इंडिया का स्कोर 193/2 है। चेतेश्वर पुजारा 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। लंच के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे।

टीम इंडिया की ओर से सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने टेस्ट क्रिकेट में विजय ने 15वीं हाफसेंचुरी जड़ी। मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया को 91 रनों पर पहला झटका  लगा था।  भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 120 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन बनाए थे। पुजारा और मुरली के बीच 102 रनों की साझेदारी हुई।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *