रामगोपाल ने कहा, प्रियंका यदि गेम चेंजर तो राहुल कांग्रेस के अध्‍यक्ष क्‍यों हैं

आगरा। समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने रविवार को प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला किया। कांग्रेस द्वारा प्रियंका को गेम चेंजर बताए जाने के सवाल पर कहा कि प्रियंका से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।
जब 2012 के विधानसभा चुनाव हुए था तब कांग्रेस ने प्रियंका को अमेठी और रायबरेली की दस सीटों का जिम्मा दिया था परंतु प्रियंका केवल अमेठी में एक सीट जीत पाईं थीं। हाल ये था कि अंत मे निराश होकर अपने मंच पर बच्चों को भी लाना पड़ा, फिर भी 10 में से 9 सीटें दूसरे दलों ने जीती थीं।
उन्‍होंने कहा कि अगर कांग्रेस को लगता है कि प्रियंका गेम चेंजर हैं तो राहुल गांधी को हटाकर उनको ही अध्यक्ष बना दें, उनको तो पूरे देश में गेम चेंज करना चाहिए। मायावती और मूर्ति प्रकरण पर रामगोपाल ने मायावती का खुलकर समर्थन किया। कहा कि मीडिया जो दिख रहा है, वो कुछ भी जजमेंट में नहीं है।
वर्ष 2012 में मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव ने मामले की जांच कराई थी, जिसमें कुछ भी गलत नहीं मिला था। गठबंधन के सवाल पर कहा कि प्रदेश की सभी सीटें गठबंधन जीतेगा। भाजपा का खाता भी नहीं खुल पाएगा। रामगोपाल रविवार को शहर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »