चिदंबरम की ग‍िरफ्तारी पर Ramgopal Verma ने लिखा, यही है लोकतंत्र

नई दि‍ल्ली। भूतपूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्देशक Ramgopal Verma ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। उन्होंने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को सच्चा लोकतंत्र बताया है। पी चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया है।

Ramgopal Verma ने सोशल मीडिया पर लिखा , ‘पी चिदंबरम की गिरफ्तारी लोकतंत्र का सच्चा स्वरूप है। इससे बड़ी विडंबना क्या हो सकती है कि बतौर गृह मंत्री उन्होंने जिस सीबीआई मुख्यालय का विमोचन किया था। आज उसी में कैद है। मोदी का भारत यह बार बार सिद्ध कर रहा है कि कोई भी कानून के ऊपर नहीं है।’

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा इसके पहले भी कई बार अपने ट्वीट के लिए खबरों में रहे हैं। हालांकि हर बार उनके द्वारा किए गए ट्वीट वायरल हो जाते थे और उनपर जमकर विवाद भी होता था। राम गोपाल वर्मा द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Ramgopal Verma बॉलीवुड के एक सफल निर्देशक माने जाते हैं। एक ट्रोलर ने उनके इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए उन्हें भक्त बता दिया है।
वहीं एक फैन ने उनका पक्ष लेते हुए उनका साथ भी दिया है।
गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम को सीबीआई ने उच्च न्यायालय द्वारा उनकी अंतरिम बेल को यह कहकर रद्द कर दिया था कि पूरे मामले में पी चिदंबरम की भूमिका प्राथमिक तौर पर संदिग्ध नजर आ रही है और वह इसके सरगना (KingPin) लग रहे हैं।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »