Rakhi Sawant ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर तनुश्री पर लगाया रेप का आरोप

Rakhi Sawant के मुताबिक तनुश्री लेस्बियन हैं और उन्होंने कुछ साल पहले राखी का रेप किया था

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakhi Sawant पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले जिस तरह उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री दत्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। उसी तरह एक बार फिर ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने सनसनीखेज खुलासे किए। राखी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बनारसी साड़ी पहनकर आई थीं और उन्होंने साड़ी के पल्लू से सिर ढका हुआ था। राखी का कहना था कि साड़ी इसलिए पहनी ताकि लोग सीरियसली लें।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने तनुश्री पर रेप करने का आरोप लगाया। राखी के मुताबिक तनुश्री लेस्बियन हैं और उन्होंने कुछ साल पहले राखी का रेप किया था। राखी ने कहा कि उनके पास इस रेप के सबूत भी हैं लेकिन वह इन सबूतों को केवल अदालत में पेश करेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर सबूत अभी पेश हुए तो गायब हो सकते हैं।

तनुश्री पर निशाना साधते हुए राखी ने कहा, “आप लेस्बियन हैं और आपने बार-बार मेरा बलात्कार किया है। आप आइए और कहिए न कि आपने मेरा बलात्कार नहीं किया।”

राखी ने कहा कि तनुश्री को #MeToo प्रमोट करने के लिए पैसे मिले हैं। ‘आशिक बनाया आपने’ एक्ट्रेस पर आरोप लगाने के साथ-साथ उन्होंने अनु मलिक, आलोक नाथ का साथ दिया। राखी ने कहा कि उन्होंने भी अनु मलिक के साथ कई शो किए हैं लेकिन उनके साथ कभी अनु ने गलत नहीं किया।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *