Rajnath Singh ने सोने का मुकुट लौटाकर जीता लोगों का दिल

नया मुरादाबाद में सोने का मुकुट लौटाते हुए Rajnath Singh ने कहा- इसे क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर दें

मुरादाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री Rajnath Singh ने आज मुरादाबाद में पांच लोकसभा सीटों के शक्ति सम्मेलन को संबोधित किया। दिल्ली रोड पर स्थित कार्यक्रम स्थल पर राजनाथ सिंह को स्‍वागत के समय सोने का मुकुट भेंटस्‍वरूप पहनाया जाना था मगर उन्‍होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं का दिल यह कहकर जीत लिया कि इसे क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर दें।

राजनाथ सिंह का स्वागत जब मुरादाबाद सांसद सर्वेश सिंह ने सोने का मुकुट पहनाकर करना चाहा तो उन्होंने यह कहते हुए मुकुट वापस कर दिया कि इसे वह क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर दें। गरीब बेटी सोने की पायल में विदा होनी चाहिए। कार्यकर्तांओं ने उनकी इस दरियादिली की सराहना जोरदार नारों से की।

नया मुरादाबाद में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए Rajnath Singh ने कहा कि किसी पार्टी के पास भाजपा जैसी विचार धारा नहीं । 1980 में पार्टी बनी । पहलीबार दो सीटें मिली थीं। तब राजीव गांधी ने दो सीटों का मजाक उड़ाया था। आज आप कार्यकर्ता की बदौलत आज़ादी के बाद पहली बार आपकी पार्टी जो गैर कांग्रेसी थी पूर्ण बहुमत मिला।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता गठबंधन से डरे नहीं। हमें भारत को ताकतवर ही नहीं विश्वगुरु बनाना है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी सरकार के कार्यक्रम लेकर जनता के बीच जाएं। बोले राजनीति में गठबंधन होते हैं। हमने भी किए और निभा रहे हैं। लेकिन यूपी का गठबंधन भष्ट्राचार छिपाने के लिए है। इसका चुनाव पर कोई असर नहीं होना है।

गृहमंत्री Rajnath Singh ने कहा कि भाजपा किसी की निजी आलोचना नही करती। प्रधानमंत्री को चोर कहने वालों को जनता सबक सिखाएगी। राहुल गांधी के बयानों पर तंज कसा कि देश का चौकीदार चोर नहीं प्योर है, उसका अगली बार पीएम बनना श्योर है और यही देश की हर समस्या का क्योर है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »