शाहरुख खान के स्टारडम को बचाने आए राजकुमार हीरानी

मुंबई। लगातार फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहे अभिनेता शाहरुख खान पिछले काफी समय से एक ऐसी कहानी और निर्देशक की तलाश में जुटे हैं, जो उनकी स्टारडम की डूबती नैया को पार लगा दे। ऐसे में चिंता और कश्मकश में डूबे शाहरुख को बड़ी राहत मिली है। खबर है कि शाहरुख की ओर बॉलिवुड के बड़े निर्देशकों में से एक राजकुमार हिरानी ने अपना हाथ बढ़ाया है।
खबरों की मानें तो परेशान और हताश शाहरुख खान को अपनी एक रोमांटिक फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी ने कास्ट कर लिया है। राजकुमार हिरानी ने ‘मुन्ना भाई सीरीज’, ‘पीके’, ‘3 इडियट्स’ और संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ जैसी सफल फिल्में दी हैं। राजकुमार हिरानी की इसी सफलता और कुशलता को अब शाहरुख भुनाएंगे।
फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद शाहरुख को बड़ा झटका लगा और उन्होंने आने वाले दिनों में किसी भी तरह का नया प्रयोग करने की सभी कोशिशों को डब्बा बंद कर दिया। इसी चक्कर में उन्होंने साइन की हुई फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ से भी अपने हाथ खींच लिए। शाहरुख के करीबी बताते हैं कि अब शाहरुख तब तक कोई नया प्रयोग नहीं करेंगे, जब तक उनका खोया हुआ स्टारडम और उनकी फिल्मों के प्रति दर्शकों का खोया हुआ उत्साह वापस नहीं मिल जाता।
बीते काफी समय से शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी के बीच कई मुलाकातें हुई हैं। दोनों एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म की कहानी के लिए बात कर रहे हैं। रोमांटिक फिल्मों में शाहरुख खान का कोई सानी है भी नहीं है और राजू शाहरुख की इसी इमेज को अपने स्टाइल में भुनाना चाहते हैं। खबर है कि अब शाहरुख और हिरानी के बीच प्रॉजेक्ट को लेकर सभी जरूरी चीजें तय हो गई हैं।
जानकारी मिली है कि हिरानी अपनी इस रोमांटिक फिल्म को अपने बैनर के तहत बनाएंगे। इस बार वह विधू विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर काम नहीं करेंगे। शाहरुख खान की रेड चिलीज इस फिल्म की निर्माता होगी। पिछले दिनों जब शाहरुख खान चीन के दौरे पर थे तब उन्होंने इशारा दिया था कि वह अपनी अगली फिल्म के बारे में जून में ऐलान करने वाले है।
इस समय इस खबर के सामने आने का मतलब साफ है कि जल्दी ही इसका ऐलान हो सकता है। वैसे अब तक इस मामले में न तो राजकुमार हिरानी की ओर से कोई पुख्ता बयान सामने आया है और न ही शाहरुख खान ने ही कोई स्टेटमेंट जारी किया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »