राजकोट के समाजसेवक विरजीभाई सानुरा गुजरात राज्य के अध्यक्ष नियुक्त

Rajkot's social worker Virjibhai Sanura appointed President of Gujarat State
राजकोट के समाजसेवक विरजीभाई सानुरा गुजरात राज्य के अध्यक्ष नियुक्त

राजकोट। चुंवाडीया कोली समाज गुजरात द्वारा एक भव्य और विशाल चिंतन शिविर का आयोजन राजकोट (गुजरात) के पेदक रोड पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय हाल में किया गया था। जहाँ राजकोट के समाजसेवक विरजीभाई सानुरा को ट्रस्ट का गुजरात राज्य के अध्यक्ष नियुक्त किये गए।

गुजरात राज्य मे ६५ हज़ार से ज्यादा कोली समाज के लोग रहते है।इस अवसर पर ट्रस्ट के महामंत्री छोटू परसोड़ा, उपप्रमुख वनराजभाई देत्रोजा और पूरे गुजरात के हर जिले, तालुका और गावं के पदाधिकारी उपस्थित थे।

समाजसेवक विरजीभाई सानुरा कई विभिन्न प्रकार की संस्थाओं से जुड़े हुए है और पिछले ३५ सालों से तन-मन-धन से जनता के हित के लिए समाज सेवा कर रहे है। इस अवसर पर विरजीभाई सानुरा ने बताया,”अब हमलोग गुजरात के हर जिले, तालुका और गावं के चुंवाडीया कोली समाज के लोगों को ट्रस्ट के जरिये जोड़कर उनकी युवा पीढ़ी की पढ़ाई,नौकरी और घर इत्यादि सम्बन्धी सभी चीजों पर काम करेंगे।

पूरे गुजरात में युवा मंडल और महिला मंडल बनाकर नियुक्तियां करेंगे। हम चाहते है कि ज्यादा से ज्यादा चुंवाडीया कोली समाज के लोग इस ट्रस्ट से जुड़े। हम लोग एक जुट होकर ही समाज के लिए,अपने बच्चों के लिए और अपने देश के लिए काम करेंगे तो ही हमलोग सफल हो सकते है। जिन लोगों ने मुझे यहाँ तक पहुंचाने में साथ दिया, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूँ। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *