राजीव इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा कनिष्का जैन को नृत्य में मिला तीसरा स्थान

Rajiv International School student Kanisha Jain got third place in dance
राजीव इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा कनिष्का जैन को नृत्य में मिला तीसरा स्थान

मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राएं सिर्फ शिक्षा ही नहीं खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी नित नए प्रतिमान स्थापित कर रहे हैं। हाल ही इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट जी.एल.ए. यूनिवर्सिटी मथुरा द्वारा आयोजित एकल नृत्य प्रतियोगिता अग्रता में राजीव इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दो की उभरती छात्रा और नृत्यांगना कनिष्का जैन ने तृतीय स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। कनिष्का इससे पूर्व भी इस विधा में शानदार प्रदर्शन कर कई बार स्कूल को गौरवान्वित कर चुकी है।

आर.के. एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने नन्हीं परी कनिष्का की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए उसे बधाई दी तथा उसे भविष्य में इस क्षेत्र में और ऊंचाइयां छून का आशीर्वाद दिया। श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती यह बात कनिष्का ने अपने शानदार प्रदर्शन से सिद्ध कर दिखाया है।

स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज अग्रवाल ने कनिष्का का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल में हमारा यह सतत् प्रयास है कि हम बच्चों को नए कौशल सिखाएँ और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दें। यह खुशी की बात है कि यहां के छात्र-छात्राएं सिर्फ शिक्षा ही नहीं अन्य गतिविधियों में भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने छात्रा कनिष्का को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से छात्र-छात्राओं के अंदर छिपी प्रतिभा निखरती है और उनमें आत्मविश्वास का संचार होता है। कनिष्का ने अपने प्रदर्शन से अपने माता-पिता के साथ ही स्कूल को भी गौरवान्वित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *