राजीव एकेडमी के दस छात्रों का MP-2 IT में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नालाॅजी एण्ड मैनेजमेंट विभिन्न कोर्सों के विद्यार्थियों को टीम MP-2 IT साल्यूशन कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयनित किया है जिससे काॅलेज के सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों में उत्साह का माहौल है।

MP-2 IT ने कैम्पस प्लेसमेंट में एमबीए के दो, एमसीए के तीन, बीबीए के तीन एवं बी.ईकॉम के दो विद्यार्थी रहे शामिल

राजीव एकेडमी में छात्र-छात्राओं के हो रहे लगातार चयन से अभिभावकों में सकारात्मक सोच घर कर रही है। छात्र-छात्रा भी अपने चयन को सुनिश्चित करने को जी जान से तैयारी मेें जुट गये हैं। इससे आगामी निकट भविष्य में होने वाले कैम्पस प्लेसमेंट में उनका भी चयन हो सके।
राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान चयनित छात्रों में एमबीए के दो, एमसीए के तीन, बीबीए के तीन एवंं बी.ईकाॅम के दो विद्यार्थी शामिल रहे। बीबीए के गौरव भारद्वाज, दीपक उपाध्याय, दीपक सोनी, बी.ईकाम के केशव गौर, आयुष अग्रवाल, एमबीए के परिचय, गरिमा तथा एमसीए के कोमल, इति सिंघल, दिव्या चौहान ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि हमें प्लेसमेंट प्राप्त कराने में राजीव एकेडमी के गुणवत्तायुक्त अध्ययन और यहां की पीडीपी कक्षाओं व शिक्षक स्टाॅफ द्वारा प्रदत्त सही दिशा निर्देशन का बड़ा योगदान है। MP-2 IT साल्यूशन कम्पनी द्वारा चयन की निर्धारित प्रक्रिया के माध्यम से प्लेसमेंट के आईक्यू टैस्ट व साक्षात्कार में विद्यार्थियों की परफारमेंस ने अधिकारियों को बहुत प्रभावित किया।
आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. राम किशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि शिक्षकों द्वारा विद्यार्थी के मनरूपी पटल पर ज्ञान का दीपक प्रज्जवलित किया जाता है। यही ज्ञानदीप एक दिन पूरे संसार को ज्ञान प्रकाश से आलोकित करता है। प्रतिष्ठित कम्पनियों में विद्यार्थियों का लगातार जाॅब के लिए चयन उनकी प्रतिभा का स्पष्ट परिचय है। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि आईटी साल्यूशन बेस्ट कम्पनी में विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। एमडी मनोज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को अनुशासित रहते हुए अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु आगे बढ़ने की नसीहत दी।
निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थी अपने कर्तव्यों का परिश्रमपूर्वक निवर्हन करें बाकी कार्य में राजीव एकेडमी उनके साथ है। इससे पूर्व कम्पनी के अधिकारी सैंकी सक्सैना, रनवीर सिंह, बी.एम. सिंह आदि ने कहा कि विद्यार्थियों का बिजनैस डिवैलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर चयन हुआ है। जोकि कम्पनी को टेक्निकल सर्पोट देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य रूप वैब डवलपमेंट और साॅफ्टवेयर डवलपमेंट इस कम्पनी का कार्य है। कम्पनी अपने ग्राहकांे की समस्याओं का अनुभवी स्टाॅफ से समाधान में सहयोग करती है। उत्पादों के सम्बन्ध में मार्केटिंग की नीतियों से यह ग्राहकों को अवगत कराती है। थीसिस वर्क, कारपोरेट लेवल के प्रोजेक्टों आदि पर भी कम्पनी सहायता करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »