राजीव एकेडमी की Pooja Rajput को प्रदेश में पांचवीं पोजीशन

मथुरा। राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनजमेंट की Pooja Rajput ने एम.बी.ए. परीक्षा में ब्रज मण्डल ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश की प्रावीण्य सूची में पांचवां स्थान हासिल कर मथुरा जनपद को गौरवान्वित किया है।

हाल ही में एकेटीयू ने एमबीए का परीक्षा परिणाम घोषित किया है। एमबीए की परीक्षा में राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनजमेंट की Pooja Rajput ने अपनी मेधा का शानदार प्रदर्शन करते हुए उत्तर प्रदेश की टापर सूची में पांचवां स्थान हासिल किया है। पूजा ने 84.26 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं।

अपनी इस सफलता पर छात्रा पूजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की टापर्स सूची में पांचवां स्थान हासिल होने की मुख्य वजह राजीव एकेडमी की अद्यतन शिक्षण व्यवस्था है। पूजा की इस सफलता से उसके माता-पिता भी काफी प्रसन्न हैं। पूजा के अभिभावकों का कहना है कि राजीव एकेडमी ऐसा महाविद्यालय है जोकि छात्र-छात्राओं को सैद्धांतिक और प्रायोगिक दोनों प्रकार की शिक्षा, अच्छा परीक्षा परिणाम तथा उच्च पैकेज पर जाब दिलाने में मददगार है। छात्र जगत में यही सब संस्था के प्रति विश्वास को बढ़ाता है।

लगातार मिल रहे उच्चस्तरीय परीक्षा परिणामों से राजीव एकेडमी ने आगरा, अलीगढ़, मथुरा रीजन के नामी कालेजों को पीछे छोड़ दिया है। लगातार शत-प्रतिशत प्लेसमेंट और तीनों रीजनों में परीक्षा परिणामों में अव्वल पोजीशन संस्थान की शानदार शिक्षण व्यवस्था का ही सुफल है। छात्र-छात्राओं का कहना है कि राजीव एकेडमी में आकर ऐसा एक्सपोजर मिल रहा है जो वर्तमान और भविष्य के लिए हर प्रकार से अच्छा है। खुशी की बात है कि उन्हें फाइनल डिग्री मिलने तक इसका लाभ मिल रहा है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने पूजा को बधाई देते हुए कहा कि अध्ययन के क्षेत्र में छात्राओं ने हमेशा बाजी मारी है। चाहे खेल का क्षेत्र हो या सशस्त्र सेवाएं, छात्राएं हमेशा आगे ही रहती आई हैं। डा. अग्रवाल ने पूजा को उत्तर प्रदेश में पांचवां स्थान मिलने को गौरवपूर्ण बताते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा है कि राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राएं बड़ा एक्सपोजर लेकर देश-विदेश की सुप्रसिद्ध कम्पनियों में जाब कर रहे हैं और देश का नाम रोशन कर रहे हैं, यह संस्था के लिए गौरव की बात है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने छात्रा पूजा की उत्तरोत्तर उन्नति की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »