Sapient में राजीव एकेडमी के तेरह छात्र-छात्राओं को मिली नौकरी

-Sapient के एचआर हरमीत सरन मित्तल ने कहा कि सेपिएंट कम्पनी का कार्यक्षेत्र है मेलबर्न, आस्ट्रेलिया, ब्रिसबेन, ब्राजील, टोरण्टो, और चायना
-आरके ग्रुप के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल, बाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-इतनी बड़ी कम्पनी में अवसर मिलना छात्र-छात्राओं के लिए शुभ संकेत

मथुरा। राजीव एकेडमी फोर टैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट में लगातार हो रहे कैम्पस प्लेसमेंट के कारण छात्र जगत में काफी उत्साह बना हुआ है। सेपिएण्ट कम्पनी ने इस सप्ताह हुए प्लेसमेंट में तेरह छात्र-छात्राओं को चयनित कर छात्र और अभिभावकों के दिलों की धड़कनंे तेज कर दी हैं। कालेज में विदेशी कम्पनियां लगातार दस्तक दे रही हैं। वे में राजीव एकेडमी आकर हर महीने दर्जनों छात्र-छात्राओं को नौकरी के लिए उच्च पैकेज पर चयनित कर रही हंै।

सेपिएण्ट कम्पनी के एचआर विभाग के अधिकारियों ने सर्वप्रथम छात्र-छात्राओं का आई.क्यू. और इसके बाद लिखित टेस्ट लिया। इन दो टेस्टों में उत्तीर्ण छात्रों को प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार लिया। इसके बाद बलराम पाण्डे, जितेन्द्र बंसल, आशू शर्मा, प्रियंका सिंह, मोहिनी शर्मा, सन्जू (सभी एमबीए) तथा कुमारी किरन, अन्जना और अजीत (बीबीए) एवं प्रीती, मनीष, अनमोल और मयूर (सभी बी.ई.काॅम) को उच्च पैकेज पर जाॅब के लिए चयनित कर लिया। छात्र-छात्राओं के चुने जाने पर उनके माता-पिता व अभिभावकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। वे उनके पाल्यों को अंर्तराष्ट्रीय कम्पनी में मिले प्लेसमेंट से गद्गद् हैं। छात्र-छात्राओं ने कहा है कि वे अपने अभिभावकों के भरोसे को कायम रखेंगे।

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि इतनी बड़ी कम्पनी में छात्र-छात्राओं को अवसर मिला है, जो उनके लिए शुभ संकेत है। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से इसी प्रकार आगे बढ़ते रहने को कहा है। बाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल कहा कि राजीव एकेडमी में प्रतिभाएं हैं। ये प्रतिभाएं ही भविष्य में हमारे देश और राजीव एकेडमी का नाम रोशन करेंगी।
एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी उन सभी छात्र-छात्राओं के संग है, जो भविष्य में अपनी कार्यकुशलता के बल पर कुछ बनना चाहते हैं। आज के समय में स्ट्रीमों विविध की कम्पनियां आ रही हैं। छात्र-छात्राएं साहस के साथ प्लेसमेंट साक्षात्कार में सफल हो रहे हैं, यह बहुत प्रसन्नता की बात है। निदेशक डाॅ. अमर कुमार सक्सैना ने कहा कि समस्त छात्र-छात्राएं कठिन परिश्रम के बल पर जीवन में आगे बढ़ें ताकि उनके अभिभावकों की गाढ़ी कमाई का धन सार्थक हो सके।

sapient कम्पनी के बारे में एचआर हरमीत सरन मित्तल ने बताया कि उक्त कम्पनी विदेशों में बैंकिंग, आकाउण्टेंसी नैटवर्किंग टिप्स, कन्सल्टिंग, लाॅ, कैरियर रिर्सोसेज आदि के क्षेत्र में प्रमुख रुप से सेवाएं देती है। मूलरुप से इस कम्पनी का कार्यक्षेत्र, मेलबर्न, आस्ट्रेलिया, ब्रिसबेन, ब्राजील, टोरण्टो, कनाडा, संघाई और सम्पूर्ण चायना है। इस अवसर पर समस्त प्लेसमेंट से संबंधित स्टाफ उपस्थित था।