राजीव एकेडमी की छात्रा Wipro में चयनित

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टैक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट बीएससी कम्प्यूटर साइंस की छात्रा राधिका आईटी का बहुराष्ट्रीय कम्पनी Wipro में उच्च पैकेज पर चयन हो गया है।

बीएससी कम्प्यूटर साइंस (अन्तिम साल) की छात्रा राधिका शर्मा ने Wipro द्वारा आयोजित जॉब कम्पटीशन में भाग लिया। इस कम्पटीशन में इन्होंंने विलक्षण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए साक्षात्कार में भी अव्वल स्थान प्राप्त किया। विप्रो के अधिकारियों ने द्वारा छात्रा को उच्च पैकेज पर चयनित किया है।

राजीव एकेडमी की छात्रा राधिका शर्मा के माता-पिता बहुत संतुष्ट हैं। स्वयं राधिका भी इस चयन से प्रसन्न है। उसने कहा कि Wipro विश्वस्तरीय कम्पनी है, जहां पर कार्य करने का एक अलग ही अनुभव होगा। उसने कहा कि वह आईटी के क्षेत्र में इस जाॅब के साथ-साथ आगे की पढ़ाई जारी रखना चाहती हैं। उसका कहना है कि राजीव एकेडमी में व्यक्तित्व विकास की कक्षाओं में पर्याप्त ज्ञान मिला। यहां आकर मुझे वह सब जानकारी मिली, जिससे जाॅब प्राप्ति की दिशा में आगे बढ़ी और साक्षात्कार में सफलता प्राप्त की। उज्जवल भविष्य के लिए छात्रों को राजीव एकेडमी में बहुत कुछ सीखने को मिलता है जो अन्यत्र नहीं।

आर.के. एजूकेशन हब के चेयरमैन डाॅण् रामकिशोर अग्रवाल एवं वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कम्प्यूटर साइंस की इस छात्रा को ग्रुप की ओर से शुभकामनाएं प्रेषित की। कहा कि छात्र-छात्राएं एक उद्देश्य लेकर पढ़ाई करें। जाॅब प्राप्ति की दिशा में राजीव एकेडमी उनके कदमों को और मजबूती प्रदान करने को तैयार है। जिससे वे अपने और माता पिता के स्वर्णिम सपनों को साकार कर सकते हैं। एमडी मनोज अग्रवाल ने इस अवसर पर संस्थान के छात्र-छात्राओं को शुभकामनाऐं दी हैं। उन्हांेने छात्र-छात्राओं से कहा कि वे राधिका को अपना रोल माॅडल मानते हुए कैम्पस प्लेसमेंट की तैयारी में जुट जाएं।

राजीव एकेडमी फाॅर टैक्नोलाॅजी एण्ड मैंनेजमेंट के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने भी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से अपनी योग्यता और लग्न को निरंतर नियोक्ता कम्पनी के हित में उपयोग कर कॅरियर की उंचाइयां छूने का मंत्र दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »