MCA सम सेमेस्टर Result: राजीव एकेडमी रीजन में प्रथम

संस्थान के निदेशक डा. अमर सक्सेना बोले-एकेटीयू द्वारा घोषित एमसीए के सम सेमेस्टर Result के आधार पर राजीव एकेडमी रीजन में आया प्रथम, प्लेसमेंट भी रहा है शत-प्रतिशत

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने Result मेें टाॅप आए छात्र-छात्राओं को दिया आशीर्वाद

मथुरा। डाॅ. अब्दुल कलाम टेक्नीकल विश्वविद्यालय लखनऊ (बैच 2017-19) द्वारा अभी हाल ही में घोषित Result में राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट एमसीए के सम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम मथुरा, आगरा व अलीगढ़ रीजन में सर्वोत्तम रहा। परीक्षा परिणाम घोषित होते ही छात्र-छात्राएं खुशी की लहर छा गई है। संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने बताया कि इससे पूर्व एमसीए बैच 2016-18 के सभी छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट भी शत-प्रतिशत रहा था। सभी विद्यार्थियों का देशी-विदेशी कम्पनियों जैसे एनआईआईटी, एलजी, स्मार्ट प्रिक्स, हिताची कन्सल्टिग, सेपेस्टर आईटी कन्सल्टिंग, स्पिन आॅन बैब में उच्च पैकेज पर रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं।
आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल एवं बाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने टाॅपर छात्राओं को आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि एमसीए की उपाधि की आज के समय में बहुत अहमियत है।

छात्र-छात्राएं एमसीए की पढ़ाई पूरी करके उच्च पैकेज पर महत्वपूर्ण पदों पर नौकरी प्राप्त कर अपने स्वर्णिम सपनों को साकार करें। संस्था के एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि एमसीए के छात्राओं को प्रतिवर्ष व्यावहारिक ज्ञान के लिए इनोवेशन लैब में निशुल्क प्रशिक्षण दिया जाता है। इस विशेष प्रशिक्षण में विभिन्न प्रकार के प्रोजेक्ट्स पर प्रायोगिक ज्ञान प्रदान कर छात्र-छात्राओं को कारपोरेट जगत की हस्तियां टेक्नीकल टिप्स प्रदान करते हैं। इस प्रकार उनके ज्ञान का दायरा प्रखर और विशाल हो जाता है।

संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने बधाई देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी यहा. अध्ययनरत प्रत्येक छात्र-छात्रा को स्वर्णिम भविष्य की ओर अग्रेसित करने के लिए संकल्पित हैं।

इस अवसर पर एमसीए के विभागाध्यक्ष गोपाल सारस्वत ने समस्त शिक्षक स्टाॅफ एवं छात्र-छात्राओं को Result के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »