एमबीए Second Semester: राजीव एकेडमी रीजन में प्रथम

मथुरा। डा. अब्दुल कलाम आजाद प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ द्वारा घोषित एमबीए Second Semester के परीक्षा परिणामों ने राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेमेंट की छात्राओं के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। कालेज में बेटियों ने परीक्षा परिणाम में बेटों को पछाड दिया है। परीक्षा परिणाम के अनुसार पूजा राजपूत ने 81.56 प्रतिशत तथा नेहा जोशी ने 80.22 प्रतिशत एवं खुशबू शर्मा ने 79.67 प्रतिशत अंक हासिल कर संस्थान में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया है। राजीव एकेडमी आगरा, अलीगढ़ और मथुरा रीजन में एक बार फिर से परीक्षा परिणामों में खुद को साबित कर टापर की सूची में शामिल हुआ। पिछली बार घोषित एमबीए के परीक्षा परिणामों में भी राजीव एकेडमी ने रीजन में पहली रैंक हासिल की थी।
निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए टाॅपर छात्राओं एवं शिक्षकों को बधाई दी। उन्होंने सभी छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे इस उपलब्धि से अत्यन्त प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि संस्थान और शिक्षक की पहचान उनके छात्र-छात्राओं को मिल रही उपलब्धि से साबित होती है। हमारे शिक्षक एवं विद्यार्थी लगातार इसी कसौटी पर खरे उतर रहे हैं।

-डा. अब्दुल कलाम आजाद प्राविधिक विश्वविद्यालय के घोषित हुए एमबीए Second Semester के परीक्षा परिणाम,
-राजीव एकेडमी आगरा, अलीगढ़ और मथुरा रीजन में एक बार फिर से परीक्षा परिणामों में खुद को साबित कर टापर की सूची में शामिल 

एमबीए विभागाध्यक्ष डा. विकास जैन ने कहा कि हम राजीव एकेडमी एमबीए में पढ़ने वाले हरेक छात्र को टापर के रूप में देखना चाहते हैं। उच्च पैकेज पर जाॅब उपलब्ध करवाने में संस्थान पूर्ण रूप से प्रयासरत है। आगामी परीक्षा सत्रों में भी छात्र-छात्राएं इसी प्रकार का प्रदर्शन करते रहेंगे। जिससे टाॅपर की सूची में उनका नाम दर्ज होता रहे, यह उनके स्वर्णिम भविष्य के लिए आवश्यक है।

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं की इस उपलब्धि को उनका आदर्श श्रम करार देते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं ने लगातार राजीव एकेडमी को रीजन में नम्बर वन रैंक पर रखा है, जोकि एक बड़ी उपलब्धि है। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि एमबीए ही नहीं बल्कि राजीव एकेडमी की हर स्ट्रीम के छात्र-छात्राएं लगातार अपनी लगन और परिश्रम का परिचय दे रहे हंै। वे राजीव एकेडमी का परचम लहरा रहे हैं। आरके एजुकेशन हब के एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि अथक परिश्रम और अपने शिक्षकों द्वारा प्राप्त ज्ञान के बल पर छात्र-छात्राएं देश-विदेश में राजीव एकेडमी का नाम रोशन कर रहे हैं। चाहे कक्षा अध्ययन हो या प्लेसमेंट साक्षात्कार, हर बार वे अव्वल सिद्ध हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »