राजीव एकेडमी फाॅर फार्मेसी की छात्रा हिमानी बनी प्रोडक्ट प्रबंधक

मथुरा। बेटियां आज हर क्षेत्र में अपनी मेधा का शानदार आगाज कर रही हैं, राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी की छात्रा हिमानी गुप्ता ने अपनी लगन और मेहनत से प्रोडक्ट प्रबंधक का पद हासिल किया है। हिमानी को उच्च पैकेज पर Medarmi Biophar वसुन्धरा गाजियाबाद में सेवा का अवसर मिला है। हिमानी की इस शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए राजीव एकेडमी फाॅर फार्मेसी के निदेशक डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा और प्राध्यापकों ने उसका स्वागत करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

ज्ञातव्य है कि गत दिवस आर. के. एजुकेशन हब के शैक्षिक संस्थान राजीव एकेडमी फार फार्मेसी मथुरा की एम. फार्मा द्वितीय वर्ष की छात्रा हिमानी गुप्ता ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच Medarmi Biophar वसुंधरा गाजियाबाद में अच्छे पैकेज पर प्रोडक्ट प्रबंधक पद पर चयनित होकर संस्थान का नाम रोशन किया है।

प्रोडक्ट प्रबंधन पद के लिए हुई परीक्षा और साक्षात्कार में फार्मेसी जगत के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने सहभागिता की थी। कुशाग्रबुद्धि हिमानी ने चयन प्रक्रिया की सभी बाधाओं को पार कर शानदार सफलता हासिल की। हिमानी ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रणाली को देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी फाॅर फार्मेसी में शिक्षा के साथ ही करियर की भी सम्पूर्ण तैयारी कराई जाती है, यही वजह है कि मुझे शानदार सफलता हासिल हुई है।

मेधावी छात्रा हिमानी गुप्ता को सम्मानित करते हुए संस्थान के निदेशक डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि किसी भी बड़ी फार्मा कम्पनी में प्रोडेक्ट मैनेजमेंट टीम (पीएमटी) में योग्य से योग्य अभ्यर्थी ही चयनित किए जाते हैं। हिमानी का ऐसी टीम में चयनित होना हमारे संस्थान के लिए गौरव की बात है। हिमानी गुप्ता संस्थान के शिक्षक मनीष कुमार शाक्य के निर्देशन में एम. फार्मा का रिसर्च वर्क भी कर रही हैं।

आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने हिमानी गुप्ता को इस शानदार सफलता के लिए बधाई देते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य युवा पीढ़ी के सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास के साथ ही उसका सही मार्गदर्शन करना है। उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल और चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी फार फार्मेसी की छात्रा हिमानी गुप्ता ने अहम पद पर चयनित होकर यह साबित किया है कि लड़कियां अब किसी भी क्षेत्र में किसी से कम नहीं हैं।

संस्थान के प्राध्यापक हिमांशु चोपड़ा, मनीष शाक्य, तालेवर सिंह, नीतू सिंह, सुनम शाह, राहुल कुमार सिंह, नरेंद्र यादव, विभा कुमारी, कार्तिक कौशिक, मोनिका सिंह, निधी अग्रवाल, मोहित अग्रवाल, बृजनंदन दुबे, सौरभ भारद्वाज, अजय शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, पंकज सिंह, केतकी शर्मा, रक्षा शर्मा, ब्रजेश कुमार शर्मा, प्रशासनिक अधिकारी आशीष चतुर्वेदी, ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी आदि ने भी हिमानी को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *