राजीव एकेडमी फाॅर Pharmacy में नवागंतुक विद्यार्थियों का स्वागत

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर फार्मेसी में विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच नवागंतुक बी. फार्मा एवं डी. फार्मा प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत किया गया। फ्रेशर पार्टी में छात्र-छात्राओं को शैक्षिक गतिविधियों के साथ-साथ उन्हें संस्थान की उपलब्धियों से अवगत कराया गया। फ्रेशर पार्टी के बाद राजीव एकेडमी फाॅर Pharmacy संस्थान के निदेशक डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा द्वारा बी. फार्मा की श्रेया शर्मा एवं तुषार तथा डी. फार्मा की  सरिता एवं पुष्पेन्द्र को मिस और मिस्टर फ्रेशर चुना गया।

राजीव एकेडमी फाॅर फार्मेसी के शिक्षकों रजत गर्ग एवं सुरेन्द्र शर्मा के निर्देशन में नवागंतुक बी. फार्मा एवं डी. फार्मा प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। फ्रेशर पार्टी में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने अपने नयनाभिराम नृत्य, गायन एवं नाटकों से उपस्थित शिक्षकों और छात्र-छात्राओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने छात्रों को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप सभी ने फार्मेसी कोर्स को अपनाकर अपने आपको देशसेवा के कार्य से जोड़ दिया है। अब आपको मानव जाति को रोग मुक्त करने के लिए नित्य नए शोध और खोज करनी है। डाॅ. अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि फार्मेसी क्षेत्र में करियर की अपार सम्भावनाएं हैं लिहाजा कुछ नया करने का संकल्प लेकर पूर्ण मनोयोग के साथ शिक्षा ग्रहण करें।

समारोह में राजीव एकेडमी फार फार्मेसी के शिक्षक हिमांशु चोपड़ा, मनीष कुमार शाक्य, निशांत कटियार, हर्ष भारद्वाज, नीतू सिंह, सुनम शाह, राहुल कुमार सिंह, मोनिका सिंह, निधि अग्रवाल, नरेंद्र यादव, विभा कुंवारी, रजत गर्ग, मोहित अग्रवाल, तालेवर सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, सोनल बंसल, पंकज सिंह, ब्रजेश कुमार शर्मा, केतकी शर्मा, कार्तिक कौशिक, प्रशासनिक अधिकारी आशीष चतुर्वेदी, कार्यालय प्रभारी ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *