राजीव एकेडमी Become 6th semester का परीक्षा परिणाम

मथुरा। डा. भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय, आगरा द्वारा बीईकॉम 6th semester का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है, जिसमें राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। गौरतलब है कि इस परीक्षा में राजीव एकेडमी के सभी छात्र-छात्राएं प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुये हैं। बीईकॉम परीक्षा परिणाम में वेदिका विष्ट, नेहा शर्मा एवं आयुषी अग्रवाल ने क्रमशः 88.16 प्रतिशत, 88 प्रतिशत तथा 87.16 प्रतिशत अंक हासिल कर महाविद्यालय में कीर्तिमान स्थापित किया है।

संस्थान के निदेशक डा. अमर सक्सेना का कहना है कि यह उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम छात्र-छात्राओं की कड़ी मेहनत एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं के उचित मार्गदर्शन का सुफल है। डा. सक्सेना का कहना है कि महाविद्यालय में शैक्षणिक ज्ञान के साथ-साथ विद्यार्थियों के व्यक्तित्व को सुदृढ़ करने के लिये समय-समय पर प्रयोगशालाओं, गेस्ट लेक्चर तथा औद्योगिक भ्रमण का आयोजन किया जाता है।

डा. सक्सेना ने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा उम्मीद जताई कि वे अपने स्वर्णिम सपनों को जरूर साकार करेंगे। प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं का कहना है कि यह परीक्षा परिणाम उनको सरकारी एवं प्राइवेट कम्पनियों में नौकरी के लिए आवेदन करने या फिर अग्रिम पढ़ाई को जारी रखने में सहायक सिद्ध होगा।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल का कहना है कि सफलता कड़ी मेहनत से ही मिलती है। संस्थान के सभी छात्र-छात्राओं का प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होना प्रसन्नता और गौरव की बात है। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि बीईकॉम षष्ठम् सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम उनके करियर में सहायक सिद्ध होगा। इस शानदार सफलता के लिए छात्र-छात्राओं के साथ ही संस्थान के प्राध्यापक भी बधाई के पात्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »