इन लोकसभा चुनावों में नहीं उतरेगी रजनीकांत की पार्टी

चेन्नै। फिल्मी दुनिया के बाद राजनीति में एंट्री कर सबको चौंकाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनावों में नहीं उतरने का फैसला किया है। रजनीकांत ने बयान जारी करते हुए स्पष्ट तौर पर कहा कि वह या उनकी पार्टी चुनाव में नहीं उतरेंगे।
रजनीकांत ने आम चुनावों को लेकर रविवार को स्पष्ट कहा, ‘मैं या फिर मेरी पार्टी लोकसभा 2019 का चुनाव नहीं लड़ेगी।’ इसके साथ ही रजनीकांत ने अपनी तस्वीर या पार्टी के चिह्न को किसी भी तरह के प्रोपेगेंडा में शामिल नहीं करने की चेतावनी भी दी।
‘किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं’
उन्होंने कहा, ‘आगामी लोकसभा चुनाव में मेरी पार्टी का किसी भी अन्य पार्टी को किसी तरह का समर्थन नहीं रहेगा इसलिए कोई भी मेरी तस्वीर या फिर पार्टी चिह्न का उपयोग ना करे। रजनी मक्कल मंडरम और रजनी फैन क्लब के नाम पर किसी भी पार्टी के सपाेर्ट या कैम्पेन के लिए मेरी फोटो या पार्टी लोगो का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।’
रजनी ने आगे अपने बयान में कहा, ‘तमिलनाडु में मुख्य समस्या पानी की है। आगामी चुनाव में यह एक अहम मुद्दा है और जो पार्टी इसको लेकर आगे बढ़े उसपर भरोसा जताकर वोट देना चाहिए।’ बता दें कि 68 वर्षीय रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को राजनीति में आने की घोषणा की थी। उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी पार्टी लॉन्च तो नहीं की, लेकिन ‘रजनी मक्कल मंडरम’ के नाम पर फैन क्लब जरूर बना लिया है।
राजनीति में एंट्री के बाद से ही रजनीकांत विभिन्न मुद्दों को लेकर पूरे तमिलनाडु में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। पिछले साल तूतीकोरिन में स्टरलाइट कंपनी के विरोध में मारे गए लोगों के परिजनों से भी रजनीकांत ने मुलाकात की थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »