रजनीकांत ने मोदी-शाह की जोड़ी को ‘कृष्ण और अर्जुन’ जैसा बताया

चेन्‍नै। दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के सुपरस्‍टार अभिनेता रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रविवार को प्रशंसा की।
रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-शाह की जोड़ी को ‘भगवान कृष्ण और अर्जुन’ जैसा बताया।
रजनीकांत ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पर एक किताब के विमोचन के मौके पर यह बात कही।
उन्‍होंने कहा, ‘मिशन कश्मीर के लिए अमित शाह को मेरी ओर से हार्दिक बधाई।’
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह भगवान ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ की तरह हैं। अभिनेता ने कहा कि हालांकि हमें मालूम नहीं है कि कृष्ण कौन है और अर्जुन कौन। रजनी ने कहा कि वह अपना राजनीतिक दल बनाएंगे और तमिलनाडु में 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भारी तादाद में स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन और पुलिस फायरिंग की कथित खबरों को केंद्रीय गृह मंत्रालय के बाद अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी खारिज किया है। साथ ही पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घाटी में गंभीर हालात के दावे पर भी अपनी बात रखी है। पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि पथराव की मामूली घटना को छोड़कर किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई है। पिछले एक हफ्ते से घाटी में शांति है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, ‘घाटी में पुलिस फायरिंग से संबंधित प्रायोजित और शरारतपूर्ण खबरों पर आम लोगों को यकीन नहीं करना चाहिए। पिछले छह दिनों में पुलिस ने भी एक भी गोली नहीं चलाई। इलाके में शांति है और स्थानीय लोग मदद कर रहे हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »