Robot 2.0 का कलेक्‍शन 700 करोड़ के पार पहुंचा

रजनीकांत व अक्षय कुमार की Robot 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

नई दिल्‍ली। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म Robot 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है, और फिल्म न सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में तहलका मचाए हुए है।

Robot 2.0 फिल्म न सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में तहलका मचाए हुए है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 2018 में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रु. की कमाई करने वाली फिल्मों की संख्या 53 है, और इसमें भारत से रजनीकांत की ‘2.0 (2 Point 0)’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार (Secret Superstar)’ ही शामिल हैं।

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार इस करिश्मे को करने वाली सिर्फ यही दो फिल्में हैं। रजनीकांत  की ‘2.0 ‘ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  विलेन के रोल में हैं।

रजनीकांत ‘2.0 (Robot 2.0)’ एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. ‘2.0’ का हिंदी वर्जन लगभग 188 करोड़ रु. की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर चुका है। वैसे भी ‘2.0’ अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ 29 नवंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

रजनीकांत ‘2.0 (Robot 2.0)’ के बारे में दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म चीन में भी रिलीज होगी और इसे वहां 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है। इस तरह रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती हुई नजर आएगी। पहली बार किसी हिंदी फिल्म को इस पैमाने पर रिलीज किया जाएगा। रजनीकांत की ‘2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं। वैसे भी रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, और इसमें उनके साथ विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »