भाजपा ब्रज क्षेत्र के कोषाध्यक्ष Rajesh Agrawal की संदिग्ध हालात में मौत

आगरा। आगरा में शुक्रवार को भाजपा के ब्रज क्षेत्र कोषाध्यक्ष Rajesh Agrawal की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन बीमारी से मौत होने की बात कह रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि Rajesh Agrawal कैंसर से पीड़ित थे, इससे तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की है।

भाजपा नेता राजेश अग्रवाल की शुक्रवार दोपहर करीब साढ़़े बारह बजे संदिग्‍ध हालत में मौत हो गई। भाजपा नेता पिछले चार वर्षों से किडनी में कैंसर से पीडि़त थे। उनका मुंबई में इलाज चल रहा था। कुछ समय पहले वे मुंबई से इलाज करवाकर लौटे थे। इस बार डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें जवाब दे दिया था। डॉक्‍टर्स ने ऑपरेशन तक की मना कर दी थी। बीमारी के कारण उनका काफी वजन भी कम हो गया था और शरीर में कमजोरी बहुत थी। पहली नजर में उनकी मौत को संदिग्‍ध माना जा रहा है। घरवाले कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। यहां तक कि पुलिस को भी सूचित नहीं किया गया है। पड़ोसियों के अनुसार राजेश अग्रवाल दोपहर को अपने ऑफिस गए थे। ऑफिस से कुछ ही देर में वो वापस आ गए और उनके वापस आने के कुछ समय बाद ही घर में चीख पुकार मच गई थी। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों की मदद से उन्‍हें परिजन एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

थाना लोहामंडी क्षेत्र के जगन्नाथपुरम में राजेश अग्रवाल की कोठी है। वो पहले बसपा में थे। इसके बाद भाजपा में शामिल हुए थे। राजेश अग्रवाल आगरा की उत्तर विधानसभा सीट से दो बार चुनाव भी लड़ चुके हैं।

राजेश अग्रवाल का लोहे का कारोबार है। रमेश चंद राजेश कुमार नाम से उनकी फर्म है। वो रीयल एस्टेट से भी जुड़े थे। उनकी मौत की खबर से भाजपाइयों में शोक की लहर दौड़ गई है। तमाम भाजपा नेता उनके परिवार को ढांढस बंधाने आवास पर पहुंच रहे हैं।

राजेश अग्रवाल के चार बच्चे हैं। इनमें तीन बेटी और एक बेटा है। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि राजेश कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »