हरिद्वार की सड़कों पर क्‍यों दिखे बॉलीवुड अभिनेता Rajeev khandelwal

हरिद्वार। आज यहां की सड़कों पर बॉलीवुड अभिनेता Rajeev khandelwal को आमजन ने रिक्शा चलाते देखा तो देखकर हैरान हुए बिना नहीं रह सके।

आज शुक्रवार इसी दौरान हरिद्वार के लोग तब भौचक्के रह गए, जब उन्होंने अपने बीच बॉलीवुड अभिनेता Rajeev khandelwal को रिक्शा चलाते देखा। राजीव खंडेलवाल ने रिक्शा तो चलाया ही बल्कि अपने सवारी के रूप में रिक्शे के मालिक को ही पीछे बैठा लिया और पूरे उत्साह के साथ रिक्शा चलाते दिखे।

गंगा सफाई अभियान में लिया हिस्सा
हरिद्वार के बड़ी सब्जी मंडी बाजार इलाके में वैसे तो रिक्शा चलना बड़ा आम है लेकिन आज जब बॉलीवुड के एक स्टार हरिद्वार के मार्केट मे रिक्शा चलते दिखे तो लोग देखते रह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीर्थनगरी ऋषिकेश में फिल्म और टेलीविजन अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने बीइंग भगीरथ टीम के सदस्यों के साथ सुभाष घाट पर गंगा सफाई अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने बीइंग भगीरथ के संयोजक शिखर पालीवाल और उनकी टीम द्वारा बनाई गई स्वच्छता दीवार की भी सराहना की।

इस दौरान राजीव खंडेलवाल ने कहा तीर्थनगरी मां गंगा से ही देश-दुनिया में जानी जाती है। स्वच्छता अभियान को और अधिक प्रचार प्रसार मिलना चाहिए। गौरतलब है कि राजीव जल्द ही टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ है, वेब सीरीज की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। हालांकि राजीव खंडेलवाल इससे पहले भी ऑल्ट बालाजी के साथ काम कर चुके हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »