राजीव खंडेलवाल के चैट शो JUZZBAATT के मेहमान होंगे इकबाल खान और ऐजाज खान

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के दो जानें मानें कलाकार इकबाल खान और ऐजाज खान होस्ट राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘JUZZBAATT- संगीन से नमकीन’ के अगले मेहमान होंगे।

ऐजाज और इकबाल पॉपुलर शो ‘काव्यांजली’ में साथ काम कर चुके हैं। फॉर्मर को-स्टार ऐजाज के बारे में बात करते हुए इकबाल ने कहा, आखिरकार हम एक ही स्कूल (एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स) में गए। उन दिनों ज्यादातर सीरियल्स संक्रमण स्टूडियो और क्लिक निक्सन स्टूडियो में शूट किए जाते थे और सभी टीवी स्टार साथ में हैंग आउट करते थे। काफी समय बाद में उनसे 18 मई को राजीव के शो पर मिलूंगा।

इकबाल से जब होस्ट राजीव खंडेलवाल से उनके इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘राजीव भी हमारी तरह सेम स्कूल में गया था तो हम सब एक ही जगह पर हैं। मुझे पता है कि जब मिलेंगे तो खूब मस्ती होगी।

यह शो पांच मई से शुरू हुआ चुका है। शो हर शनिवार और रविवार को शाम सात बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। सप्ताहांत में प्राइमटाइम के दौरान प्रसारित होने वाला कार्यक्रम जज्बात पहले सीजन में 26 एपिसोड की एक सीरीज होगा।

शुरुआती सप्ताह में रोहित, रोनित रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे टीवी के मशहूर शख्सियत ‘JUZZBAATT.. संगीन से नमकीन तक’ के मेहमान होंगे।

अगले हफ्ते के एपिसोड में कॉमेडियन किकू शारदा, गौरव गेरा, करणवीर बोहरा और अदा खान के प्रेरक सफर की झलक मिलेगी। खंडेलवाल ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम JUZZBAATT में फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल व अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »