CBSE 12वीं के परिणामों में राजीव इंटरनेशनल स्कूल अव्वल रहा

मथुरा। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सोमवार को 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए। हर साल की तरह इस बार भी राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी कुशाग्रबुद्धि का परिचय देते हुए शत-प्रतिशत सफलता हासिल करते हुए मथुरा जनपद में अपने स्कूल का नाम गौरवान्वित किया है।

इन परीक्षा परिणामों में अनुभा अग्रवाल जहां 96.2 प्रतिशत अंक हासिल कर विज्ञान संकाय की स्कूल टापर बनीं वहीं आभ्या अग्रवाल ने 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ कामर्स संक्राय में टाप किया।

सीबीएसई बारहवीं के परीक्षा परिणामों में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने जहां शत-प्रतिशत सफलता हासिल की वहीं यहां के 15 छात्र-छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के 75 छात्र-छात्राओं में से 45 ने मेरिट में स्थान हासिल किया है।

सीबीएसई 12वीं के शानदार परीक्षा परिणामों पर खुशी जताते हुए आर.के. एजूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में सभी छात्र-छात्राओं को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों ने अपनी मेधा से साबित कर दिखाया कि कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि सफलता का हमारे जीवन में बहुत महत्व है। हमें उम्मीद है कि आगे की परीक्षाओं में भी आप लोग बेहतर प्रदर्शन कर अपने स्कूल, परिवार और जनपद का नाम रोशन करेंगे।

स्कूल के प्राचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य छात्र-छात्राओं का बौद्धिक विकास कर उन्हें उनके जीवन के शिखर तक पहुंचाना है। जिन छात्र-छात्राओं ने स्कूल को गौरवान्वित किया है वे सभी बधाई के पात्र हैं। श्री ग्रेवाल ने सभी छात्र-छात्राओं को परीक्षा में शानदार सफलता के लिए बधाई देते हुए कहा कि हमारा ध्येय आप जैसे होनहारों को जीवन में सफलता की ओर अग्रसर करना है। सीबीएसई 12वीं के परीक्षा परिणामों में शानदार प्रदर्शन कर आप लोगों ने न केवल अपने स्कूल का नाम रोशन किया है बल्कि अपनी लगन और मेहनत को भी चरितार्थ कर दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *