राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना

नई दिल्‍ली। इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल ने राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। उन्हें यह जुर्माना इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सत्र में चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ निर्धारित समय पर ओवर खत्म नहीं कर पाने की वजह से लगाया गया है। यह मुकाबला रविवार एम. चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था, जहां राजस्थान रॉयल्स को 8 रनों से हार मिली थी।
आईपीएल ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता के तहत स्लो ओवर रेट का राजस्थान रॉयल्स टीम का इस सीजन में यह पहला अपराध था। इस वजह से कप्तान अजिंक्य रहाणे पर IPL के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।’
बता दें कि जुर्माना भरने वाले रहाणे इस सीजन दूसरे कप्तान हैं। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट की वजह से रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। इस मैच में पंजाब ने दर्ज की थी।
उल्लेखनीय है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन की पारी की बदौलत चेन्नै सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 5 विकेट पर 175 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *